logo-image

बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर पिता को गोलियों से भूना, सीएम योगी ने NSA का दिया आदेश

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक पिता को बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना भारी पड़ गया. पुलिस में शिकायत से चिढ़े मनचलों ने पिता को ही गोलियों से भून दिया. हत्या के बाद ग्रामीणों में काफी गुस्सा है.

Updated on: 02 Mar 2021, 09:24 AM

हाथरस:

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बेटी से छेड़छाड़ी की शिकायत करना पिता को भारी पड़ गया. शिकायत के बाद गुस्साए मनचलों ने पिता की ही गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी. पिता ने मनचलों से पुलिस से शिकायत की थी. इस बात से मनचले चिढ़ गए. मनचलों से देर शाम खेत में जाकर ही हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पिता मामला हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर का है. खेत में काम कर रहे अमरीश को चार लोगों ने गोलियों से भून दिया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना की जानकारी मिलते ही अमरीश की बेटी अस्पताल पहुंची वह यह देखकर हतप्रभ रह गई कि उनके पिता की मौत हो चुकी है. पिता के मौत के बाद बेटी फूट-फूटकर रोने लगी. वह पिता को गोली मारने वालों के लिए इंसाफ की गुहार लगाने लगी. लोगों ने जब उससे माजरा पूछा तो लड़की का कहना है कि, 'मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने थाने में कर दी थी. इसी बात को लेकर मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.' वह गोली मारने वाला का नाम गौरव शर्मा पुकार रही है जिसके तीन और साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके वारदात को अंजाम दिया.

ग्रामीणों में गुस्सा
घटना के बाद से ग्रामीणों में गुस्सा फैला हुआ है. लोग इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.  इस घटना को लेकर कांग्रेस ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'योगी आदित्यनाथ सो रहे हो तो जग जाओ और देखो अपने जंगलराज की तस्वीर.