logo-image

Train Accident: रेलवे ट्रेक पर रील्स बना रहे थे 2 युवक 1 युवती, ट्रेन आते ही हुआ बड़ा हादसा

Train Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां मसूरी इलाके में बीती रात ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो युवक और एक युवती बताए जा रहे हैं

Updated on: 15 Dec 2022, 10:48 AM

New Delhi:

Train Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां मसूरी इलाके में बीती रात ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो युवक और एक युवती बताए जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार घटना के समय तीनों लोग रेल की पटरी पर खड़े होकर वीडियो बना रहे थे, जिसके चलते वो ट्रेन के आने की आवाज नहीं सुन सके और यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Gujarat: गर्लफ्रेंड को घुमाने ओडिशा से सूरत लाया प्रेमी, फिर खेला दरिंदगी का गंदा खेल

जानें कैसे हुआ हादसा

गाज़ियाबाद पुलिस के DCP ग्रामीण इराज राजा ने बताया कि रेलवे द्वारा हमें जानकारी मिली कि ये तीनों वहां वीडियो बना रहे थे और ट्रेन नहीं देख पाए जिस वजह से ट्रेन से टकराकर इनकी मृत्यु हो गई. मृतकों की पहचान की जा रही है और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.  DCP इराज राजा ने बताया कि रात करीब 9 बजे थाना मसूरी में एक रेलवे स्टेशन मास्टर द्वारा एक सूचना प्राप्त हुई कि 3 लोग वहां ट्रेन से टकराए हैं। हम वहां पहुंचे तो हमें 3 शव मिले. मृतकों में एक महिला और दो पुरुष हैं.

दिल्ली समेत इस राज्यों में अभी और गिरेगा पारा, जानें अपने शहर के मौसम का हाल

मोबाइल की फ्लैश लाइट ऑन थी और रील्स बना रहे थे युवक-युवती

इंस्पेक्टर आरसी पंत ने बताया कि यह घटना बुधवार रात 9 बजे कल्लूगढ़ी और डासना रेलवे स्टेशन के पास घटी. घटना के समय पदमावत एक्सप्रेस गाजियाबाद से मुरादाबाद जा रही थी. तभी लोको पायलट को ट्रैक पर तीन लोग खड़े दिखाई दिए. उन लोगों के मोबाइल की फ्लैश ऑन था. संभवतः वो रील्स बना रहे थे. इस दौरान ट्रेन ने सायरन भी दिया, लेकिन उनको सुनाई नहीं दिया और हादसा हो गया.