logo-image

Gujarat: गर्लफ्रेंड को घुमाने ओडिशा से सूरत लाया प्रेमी, फिर खेला दरिंदगी का गंदा खेल

राजधानी दिल्ली के श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस के बाद से देश में एक के बाद एक ऐसे कई और मामले सामने आ रहे है. ताजा मामला गुजरात से जुड़ा है. सूरत पुलिस ने एक ऐसी ही ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाया है

Updated on: 15 Dec 2022, 09:44 AM

New Delhi:

राजधानी दिल्ली के श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस के बाद से देश में एक के बाद एक ऐसे कई और मामले सामने आ रहे है. ताजा मामला गुजरात से जुड़ा है. सूरत पुलिस ने एक ऐसी ही ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाया है. पुलिस के अनुसार यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को 49 बार चाकू घोपकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना 28 नवंबर को सूरत के अमरोली थाना क्षेत्र में घटी थी. पुलिस का कहना है कि एक टी शर्ट के कारण आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका.

बॉडी पर चाकू के 49 निशान

सूरत पुलिस के एक अधिकारी शरद सिंघल ने बताया कि अमरोली थाना क्षेत्र स्थित अंजनी औद्योगिक क्षेत्र के पास खेत से एक युवती की बॉड़ी बरामद हुई थी. युवती का शव लहूलुहान हालत में था और पोस्टमार्टम के समय उसी बॉडी पर चाकू के 49 निशान पाए गए. क्योंकि इस केस में आरोपी ने बर्बरता की सारी हदें तोड़ दी थी, इसलिए इस मामले की जांच सूरत पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई. पुलिस कमिश्नर शरद सिंघल ने बताया कि शुरुआती दौर में पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतका के बारे में पूछताछ की और बड अड्डा, रेलवे स्टेशन और अन्य इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. जांच के दौरान मृतका की टी शर्ट से पता लगा कि वह ओडिशा के भुवनेश्वर की रहने वाली थी और उसका नाम कुनीदार सीमादास था.

पीछा छुड़ाने के लिए यह खौफनाक साजिश

जांच में सामने आया कि युवदी का भुवनेश्वर के ही जगन्नाथ गौड़ा नाम के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती अपने प्रेमी पर लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन जगन्नाथ शादी की बात को हर बार टाल रहा था. जिसके बाद जगन्नाथ ने कुनी से हमेशा के लिए पीछा छुड़ाने के लिए यह खौफनाक साजिश रच डाली. साजिश के तहत जगन्नाथ कुनी को घुमाने के लिए सूरत ले आया और यहां मौका देखकर उसकी हत्या कर दी.