News Nation Logo

बरेली में जज को धमकी भरा पत्र, लिखा-जमानत मंजूर नहीं की तो खत्म कर दूंगा पूरी फैमली

उत्तर प्रदेश के बरेली में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को लेटर लिखकर गोली मारने की धमकी देने की मामला सामने आया है.  दरअसल, मुरादाबाद के एक शख्स ने अपर जिला जज को डाक से लेटर भेजकर एक केस में आरोपी की जमानत मंजूर करने को कहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Dec 2020, 01:12:16 PM
Bareilly Court

बरेली में जज को धमकी भरा पत्र (Photo Credit: फाइल फोटो)

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को लेटर लिखकर गोली मारने की धमकी देने की मामला सामने आया है.  दरअसल, मुरादाबाद के एक शख्स ने अपर जिला जज को डाक से लेटर भेजकर एक केस में आरोपी की जमानत मंजूर करने को कहा है. जमानत नहीं देने पर जज और उनके फैमली को जान से मारने की धमकी दी गई है. जज ने पूरी मामले को हाईकोर्ट के महानिबंधक को जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें : योगी से बयानबाजी में भिड़े सिसोदिया और केजरीवाल

महानिबंधक के आदेश पर कोतवाली में मोहम्मद अहमद खान की तरफ से मुरादाबाद के मुर्कखपुर गांव निवासी फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस पत्र भेजने वाले की तलाश में जुट गई है. डाक के जरिये कोर्ट में मिले इस लेटर को कोर्ट के पेशकार ने स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को दिखाया. लेटर में लिखा है कि वह चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त है. उसके कहने पर वह कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने NSA अजीत डोभाल के बेटे से मांगी माफी, कहा- गुस्से में दिया था बयान

लेटर में लिखा गया है कि अगर तुम्हें अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दो. मैंने तुम्हारे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है. किस खिड़की से गोली मारनी है, सब तैयारी कर ली गई है. हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है. लेटर के अंत में उसने अपना नाम फहीम पाकिस्तानी लिखा है. 

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अमेरिका को 8,424 टन कच्ची चीनी निर्यात की दी अनुमति

बता दें कि चुन्नीलाल नामक आरोपी 12 नवंबर से जेल में बंद है. वह मुरादाबाद के महिला कल्याण विभाग में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत था. उस पर 19 लाख रुपये की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. उसकी जमानत पर आज सुनवाई होनी है. 

First Published : 19 Dec 2020, 12:49:26 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.