logo-image

योगी से बयानबाजी में भिड़े सिसोदिया और केजरीवाल

सीएम योगी के एक बयान पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, लिखा- अब ये बहाना नहीं चलेगा @myogiadityanath जी! अगर बड़ी आबादी वाले उ.प्र. के बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे सके तो यह आपकी अक्षमता है.

Updated on: 19 Dec 2020, 12:24 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश में विधानसभा 2022 में चुनाव लड़ने की घोषणा की है, जिसके बाद से बीजेपी और आप में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, बच्चों को अच्छी शिक्षा और उज्जवल भविष्य देना हम सरकारों की जिम्मेदारी है, फिर चाहे वो 5 लाख हों या 5 करोड़. अच्छी सरकारें बहाने नहीं बनाती.

दरअसल, सीएम योगी के एक बयान पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, लिखा- अब ये बहाना नहीं चलेगा @myogiadityanath जी! अगर बड़ी आबादी वाले उ.प्र. के बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे सके तो यह आपकी अक्षमता है, राज्य के लोगों की क्या गलती है? नहीं हो रहा तो छोड़ दीजिए,जनता ऐसे आदमी को चुन लेगी जो बड़े राज्य के बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की योग्यता रखता हो.

यह भी पढ़ें : इस नाम से जाना जाएगा जेवर एयरपोर्ट, पढ़िए पूरी खबर

बता दें कि कुछ दिन पहले मनीष सिसोदिया ने उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों की हालत को लेकर आरोप लगाया था कि उत्तर प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था चर्मराई हुई है. उन्होंने यूपी सरकार से ऐसे 10 स्कूलों की लिस्ट मांगी थी, जिनको दिल्ली के स्कूलों के मुकाबले में खड़ा किया जा सके.