News Nation Logo

कमिश्नर का खुलासा- स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत को दिया था विधायक का स्टीकर 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 09 Aug 2022, 06:42:13 PM
srikant tyagi

श्रीकांत त्यागी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:  

ओएमएक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के मामले में नोएडा पुलिस ने फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है. श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा है कि पहले आठ टीम बनी थी और फिर 12 टीम बनाई गई. महिला सुरक्षा को इस टीम का नोडल अधिकारी बनाया गया. सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल लोकेशन की मदद से श्रीकांत का पीछा किया गया. टीम ने मेरठ के पास से उसे गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : ISIS का आतंकी आजमगढ़ से गिरफ्तार, 15 अगस्त को थी दहलाने की साजिश

कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने पहले दिल्ली से एयरपोर्ट जाने की कोशिश की. वीडियो वायरल होने के बाद वह वापस आया. इसके बाद वह दो दिनों तक मेरठ में रहा. श्रीकांत वहां सभी सामान, गाड़ी, फोन बदलकर ऋषिकेश पहुंचा और फिर संडे को वापस यूपी आया. उसने संडे को फिर फोन और गाड़ियां बदलीं. वह मेरठ के आसपास बार-बार गाडियां और फोन बदल कर घूमता रहा. श्रीकांत त्यागी के साथ नकुल त्यागी, संजय, राहुल ये तीनों मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें : डेंगू के चलते भी सेट पर नजर आईं कंगना, प्रोडकश्नन हाउस ने कहा, इसे कहते हैं पैशन...

कमिश्नर ने आगे कहा कि जितनी गाडियां मिली हैं, सब पर 0001 नंबर है, जो नंबर इसने नीलामी में प्रत्येक करीब दस लाख में खरीदे हैं. वह खुद को प्रभावशाली व्यक्ति दिखाने की कोशिश करता रहा है. श्रीकांत त्यागी की जो भी संपत्ति है उनको वेरिफाई करेंगे. अब तक श्रीकांत त्यागी की 5 गाड़ियां बरामद की गई हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत को विधायक का स्टिकर उपलब्ध कराया है. जो गनर मिले थे वो गाजियाबाद से 2020 तक मिले थे उसकी हाई लेवल जांच चल रही है. दो फॉर्चूनर, दो सफारी, एक होंडा सिविक बरामद की गई है. इनमें से कुछ गाड़ी इसके नाम है तो कुछ इसकी पत्नी के नाम.

First Published : 09 Aug 2022, 06:40:58 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.