News Nation Logo
Banner

डेंगू के चलते भी सेट पर नजर आईं कंगना, प्रोडकश्नन हाउस ने कहा, इसे कहते हैं पैशन...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 09 Aug 2022, 06:16:44 PM
tytuyt  1

कंगना रनौत (Photo Credit: social media)

highlights

  • शूटिंग शुरू करने से पहले अच्छे से रिसर्च की
  • प्रोडकश्नन हाउस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी
  • कंगना ने कहा शरीर बीमार है आत्मा नहीं

 

:  

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी किसी फिल्म को लेकर भी विवादों में घिरी रहती हैं. लेकिन इस बार वो अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल कंगना रनौत को डेंगू हो गया है. खास बात ये है कि बीमारी के चलते भी कंगना अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के शूट के लिए सेट पर आ रही हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि वो अएक बेहतरीन कलाकार हैं. उन्होंने अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्में की हैं. बता दें कंगाना रनौत इमरजेंसी में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं. साथ ही वो फिल्म में केवल एक एक्टर नहीं ब्लकि डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर रही हैं. उनका कहना है इस काम वो कोई लापारवाही  नहीं बरतना चाहती हैं. यही कारण है कि वो फिल्म  में डेंगू होने के बावजूद सेट पर जा रही हैं और जमकर मेहनत कर रही हैं. 

मणिकर्णिका फिल्म्स के इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना की फोटो शेयर की गई है. इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चला कि कंगना बीमार होने के बावजूद काम कर रही हैं. जिसका कंगना ने थैंक्यू से रिस्पांस किया है. इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है जब आपको डेंगू है व्हाइट ब्ल्ड सेल्स कम हैं और तेज बुखार है लेकिन फिर भी आप काम पर आते हैं तो ये पैशन नहीं मैडनस है. हमारी चीफ कंगना रनौत हम सबके लिए एक इंस्पेरेशन है. 
इतना ही नहीं प्रोडकश्नन हाउस ने कंगना की एक और फोटो शेयर की है फोटो पर लिखा गया है, गेट वेल सून मैम. कंगना ने भी इसके जवाब में लिखा थैंक्यू सो मच, वैसे शरीर बीमार है आत्मा नहीं.

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग ने मचाया धमाल, जाह्नवी कपूर समेत इन स्टार्स ने की तारीफ

कंगना ने बताया फिल्म का मतलब

वहीं अगर फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो कंगना ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अच्छे से रिसर्च की, उन्होंने कई किताबें भी पढ़ी. साथ ही कंगना ने एक बार फिल्म को लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी किया था, उन्होंने कहा था फिल्म में इंडियन पॉलिटिक्स की कहानी दिखाई गई है, जब पावर शब्द का मतलब बदल दिया गया था.

 

First Published : 09 Aug 2022, 06:16:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.