News Nation Logo

सपा सांसद का अजीबो-गरीब बयान, कहा - मस्जिदों में नमाज पढ़ने से भागेगा कोरोना

उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क (Doctor Shafiqur Rahman Barq) ने कोरोना वायरस को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 20 Jul 2020, 12:04:52 PM
Shafiqur rahman barq

शफीकुर्रहमान बर्क (Photo Credit: फाइल फोटो)

संभल:

उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क (Doctor Shafiqur Rahman Barq) ने कोरोना वायरस को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि ईद उल जुहा के मौके पर मस्जिदों और ईदगाह में मुस्लिमों की सामूहिक नमाज पर पाबंदी लगाना गलत है. उन्होंने कहा कि सरकार मस्जिद और ईदगाह में मुस्लिमों के नमाज करने पर लगी पाबंदी को हटाए क्योंकि जब देश के सभी मुस्लिम मस्जिदों में नमाज पढ़ेंगे तभी ये मुल्क बचेगा.

यह भी पढ़ेंः विकास दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दो गोली सीने में और...

नमाज के भागेगा कोरोना
शफीकुर्रहमान बर्क ने ये दावा भी किया है कि जब तक देश के सारे मुस्लिम मस्जिदों में नमाज अदा नहीं करेंगे तब तक कोरोना वायरस  (Coronavirus) महामारी को नहीं भगाया जा सकता है. उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि ईद उल जुहा मुस्लिमों का बड़ा त्यौहार है, जब मुस्लिम जानवरों की खरीदारी नहीं कर सकेंगे तो त्यौहार कैसे मनाएंगे इसीलिए जिला प्रसासन जानवरों के बाजार के खोलने पर लगी पाबंदी हटाए.

यह भी पढ़ेंः विकास दुबे की सीडीआर से एसटीएफ के दो संदिग्ध नंबर से...

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी के संकट के चलते प्रदेश की सभी मस्जिदों में सामूहिक नमाज पर पाबंदी लगा रखी है. मस्जिदों में सिर्फ 5 लोगों को ही नमाज पढ़ने की अनुमति दी गई है जिसको लेकर संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन से खासे नाराज हैं.

First Published : 20 Jul 2020, 12:02:22 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.