logo-image

'सिम तोड़कर चबा गए हैं, पुलिस आए तो...' विकास के साथी शशिकांत की पत्नी का नया ऑडियो

कानपुर शूटआउट में विकास दुबे (Vikas Dubey) के साथी शशिकांत की पत्नी मनु का एक और ऑडियो क्लिप आया है. इसमें मनु कहती है कि मैंने सिम तोड़कर चबा लिया है, तुम लोग मेरा नंबर डिलिट कर दो.

Updated on: 15 Jul 2020, 12:47 PM

कानपुर:

कानपुर के बिकरू गांव में हुए शूटआउट मामले में शामिल विकास दुबे के साथी 50 हजार के इनामी शशिकांत की पत्नी का एक और ऑडियो क्लिप सामने आया है. इस ऑडियो क्लिप में शशिकांत की पत्नी मनु अपने भाई से बात करते हुए पुलिस की जांच से बचने के अपने मोबाइल को ठिकाने लगाने की बात करती हुई सुनाई दे रही है.

मनु का जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें मनु अपने भाई से कहती है कि सब लोग यह नंबर डिलिट कर दो. ऑडियो में मनु पुलिस को गुमराह करने की बात भी कहती हुई सुनाई दे रही है. मनु अपने भाई से कहती है कि कल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसने सिम तोड़ने की कोशिश की लेकिन मोबाइल खुला नहीं इसलिए इस नंबर को डिलीट कर दो.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज, केंद्रीय मंत्री बोले- उद्धव सरकार भी जल्द गिर जाएगी

पुलिस आए तो खांस देना
ऑडियो में मनु अपने भाई से कहती है कि पुलिस वाले आएं और पूछताछ करें तो खांस देना. मैं अपना मोबाइल जमीन में गाड़ने जा रही हूं. मेरे सारे नंबर डिलीट कर दो. हम सिम तोड़कर चबा गए हैं. ऑडियो में एक और हैरान करने वाली बात सामने आई. इसमें मनु का भाई भी कहता सुनाई दे रहा है कि उसे सब पता है कि कौन कहां छिपा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: बागी विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की कार्रवाई, भेजे गए नोटिस

इससे पहले भी मनु का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह किसी से बात करते हुए कहती है कि 'भाभी बाहर 2 आदमी मरे पड़े हुए हैं. मेरे दरवाजे और आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है और ये सब लोग भाग गए हैं क्या कहेंगे पुलिस जब आएगी?' सामने से सवाल किया जाता है- वो लोग हैं कौन? शशि की पत्नी कहती है- पुलिस वाले हैं. विकास भैया ने मारा है.... इन सब लोगों ने मारा है. बाद में मनु ने बताया कि उसने यह फोन विकास दुबे के भाई की पत्नी को किया था.