logo-image

सपा के खिलाफ खड़ी हो गई सुभाषपा, कर दी खुली बगावत; कही ये बात

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने अखिलेश यादव के खिलाफ खुली बगावत का ऐलान कर दिया है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का कहना है कि अगर अखिलेश यादव को उनकी जरूरत नहीं है, तो वह भी अपना फैसला लेने के लिए आजाद हैं.

Updated on: 09 Jul 2022, 03:20 PM

highlights

  • सुभाषपा ने कर दी सपा से बगावत
  • राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए कैंडिडेट को वोट करेंगे विधायक
  • सपा ने नहीं किया है यशवंत सिन्हा के लिए संपर्क

लखनऊ:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने अखिलेश यादव के खिलाफ खुली बगावत का ऐलान कर दिया है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का कहना है कि अगर अखिलेश यादव को उनकी जरूरत नहीं है, तो वह भी अपना फैसला लेने के लिए आजाद हैं. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बेटे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने इस पूरे मामले में अपनी पार्टी का पक्ष साफ कर दिया है और कहा है उनकी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी पसंद का कैंडिडेट चुन लिया है. ऐलान 12 जुलाई को हो जाएगा.

मुख्यमंत्री के भोज में शामिल नहीं हुए थे ओपी राजभर?

सुभाषपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने कहा कि गुरुवार रात द्रौपदी मुर्मू के सम्मान में मुख्यमंत्री आवास में जिस डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था. उस पार्टी में ओमप्रकाश राजभर नहीं गए थे. पार्टी में ओमप्रकाश राजभर के शामिल होने की जो बातें कही जा रही है. वह कोरी अफवाह है. अरविंद राजभर ने कहा कि भारतीय समाज पार्टी के नेता सत्य बोलते हैं अगर कोई सत्य से नाराज हो जाता है तो उसमें हमारी कोई गलती नहीं है. 

ये भी पढ़ें: UP: चित्रकूट में पिकअप ने सड़क किनारे सोए ग्रामीणों को कुचला, 5 लोगों की मौत

मुर्मु को वोट देंगे सुभाषपा के विधायक

राष्ट्रपति चुनाव में सुहेलदेव समाज पार्टी किसको वोट देगी, सवाल के जवाब में अरविंद राजभर ने कहा कि अगर अखिलेश यादव को उनका वोट चाहिए तो उन्हें पार्टी के लोगों के साथ संपर्क करना चाहिए और अगर वह संपर्क नहीं करते. हमसे वोट नहीं मांगते हैं यशवंत सिन्हा के लिए, तो हम लोग मजबूर हो जाएंगे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक अपना सभी वोट NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को देंगे. इसका ऐलान हमारी पार्टी 12 जुलाई को कर देगी.