logo-image

शो रूम में घुसते ही हाथ किया सेनिटाइज, फिर लूट लिए 35 लाख के गहने, Video वायरल

समाजवादी पार्टी ने सवाल उठाए है. सपा ने ट्वीट करके कहा है बीजेपी सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद. अलीगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलर्स के यहां गन प्वाइंट पर 35 लाख के आभूषणों समेत 40 हजारों रुपए की लूट ध्वस्त कानून व्यवस्था की देन है.

Updated on: 12 Sep 2020, 08:44 AM

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश में क्राइम का करंट ने लोगों को डरा सहमा दिया है. ताजा मामला अलीगढ़ का है. यहां एक सुंदर ज्वेलर्स के दुकान में तीन बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पिस्टल दिखाकर करीब 35 लाख रुपये का सोना और 40 हजार रुपये की नकदी लूट ली. घटना से आसपास के इलाके में खलबली मच गई. पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने ठाना हैं, नवरात्र से पहले प्रदेश को गड्ढा मुक्त बनाना है

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा. सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वैलर्स की दुकान है. दरअसल, शुक्रवार (11 सितंबर 2020 को) दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार तीन बदमाश तमंचा लेकर ज्वैलर दुकान में घुसे. इससे पहले की दुकान के कर्मचारी और वहां मौजूद ग्राहक कुछ समझ पाते, बदमाशों ने बैग से तमंचा निकाल उन पर तान दिया. इसके बाद बदमाश दुकान से 35 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर तमंचा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : रक्षा मंत्रालय से जुड़ी संसदीय समिति की बैठक में उठा LAC विवाद का मुद्दा

पीड़ित के अनुसार बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश दुकान पर आए और तमंचे दिखाकर दुकान में रखे 35 लाख रुपये कीमत के 700 ग्राम सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए. यहां सीसीटीवी फुटेज में बदमाश साफ नजर आ रहे हैं. पुलिस प्रशासन ने इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें : India-China ने लद्दाख में तनाव दूर करने के लिए इन 5 Points पर जताई सहमति

उधर, इस घटना पर समाजवादी पार्टी ने सवाल उठाए है. सपा ने ट्वीट करके कहा है बीजेपी सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद. अलीगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलर्स के यहां गन प्वाइंट पर 35 लाख के आभूषणों समेत 40 हजारों रुपए की लूट ध्वस्त कानून व्यवस्था की देन है. प्रदेश बेकाबू अपराध के लिए जिम्मेदार सीएम दें इस्तीफा. पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करे.