logo-image

सीएम योगी ने ठाना है, नवरात्र से पहले प्रदेश को गड्ढा मुक्त बनाना है

सीएम योगी ने कहा कि बरसात का मौसम लगभग समाप्त हो चुका है और अब कार्ययोजना बनाकर सड़कों की गड्ढा मुक्ति का अभियान युद्धस्तर पर शुरू कर दिया जाए.

Updated on: 12 Sep 2020, 08:25 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर सूबे की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने को लेकर एक्शन मोड़ में आते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने त्यौहारों को देखते हुए प्रदेश को गड्ढा मुक्त करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है. सीएम योगी ने कहा कि आगामी शारदीय नवरात्र से पहले सूबे की सड़के गड्ढा मुक्त हो जानी चाहिए. इसके लिए कार्य योजना बनाकर काम युद्धस्तर होना चाहिए.

यह भी पढ़ें : प्रियंका को मिला UP का प्रभार तो सुरजेवाला का बढ़ा कद; जानें क्यों हुआ कांग्रेस में इतना बड़ा फेरबदल

मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुरादाबाद मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे. जनपद अमरोहा, बिजनौर, रामपुर, संभल और मुरादाबाद के जिलाधिकारियों से जनपद में प्रस्तावित संचालित विभिन्न योजनाओं की प्रगति का विवरण प्राप्त करते हुए योगी ने मंडल के जनप्रतिनिधियों से विकास कार्यों के संबंध में फीडबैक लिया. साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस आलाकमान के लिए हरीश रावत आज भी जरूरी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

उन्होंने इस दौरान कहा कि बरसात का मौसम लगभग समाप्त हो चुका है और अब कार्ययोजना बनाकर सड़कों की गड्ढा मुक्ति का अभियान युद्धस्तर पर शुरू कर दिया जाए. मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी शारदीय नवरात्र से पहले प्रदेश को गड्ढा मुक्त हो जाना चाहिए. सीएम ने यह लक्ष्य अधिकारियों को दिया है. जनप्रतिनिधियों के साथ समन्वय पर जोर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारीगण जन भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहें और शासन की योजनाओं से जनता को लाभान्वित करना सुनिश्चित करें.