logo-image

प्रतापगढ़: ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक में जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौत

प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र स्थित कूढा गांव के पास ओवरलोड ट्रैक्टर-टाली और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे सड़क खून से लाल हो गई.

Updated on: 29 May 2020, 10:35 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. हालांकि, आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.

यह भी पढे़ंः10 सेकेंड तक थर्राई धरती, दिल्ली-NCR में 4.6 तीव्रता का भूकंप आया 

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देश में इस वक्त लॉकडाउन लागू है, जिससे सड़कों पर वाहनों का आवागमन भी कम है. इस बीच प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र स्थित कूढा गांव के पास ओवरलोड ट्रैक्टर-टाली और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे सड़क खून से लाल हो गई.

यह भी पढे़ंःदिल्ली और एनसीआर न्यूज़ दिल्ली में कोरोना का तांडव, केजरीवाल सरकार ने 2 और अस्पताल को बनाया Corona हॉस्पिटल

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद इलाके के लोगों ने ट्रैक्टर-ट्राली समेत चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि चालक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतकों के परिजनों की ओर से अभीतक कोई तहरीर नहीं मिली है.