News Nation Logo
Banner

बीजेपी विधायक धीरज ओझा ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए 6 करोड़ का दान

आचार्य राम चन्द्र शुक्ल स्मारक विधि महाविद्यालय में विभाग प्रचारक परितोष की गरिमामयी उपस्थिति में आहूत निधि संग्रह कार्यक्रम में बड़ी संख्या में रामभक्तों ने प्रतिभाग कर लगभग 6 करोड़ रुपये का संग्रह समर्पण प्रदान किया.

Written By : ब्रजेश मिश्रा | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 31 Jan 2021, 10:45:44 PM
Raniganj MLA Dheeraj Ojha

राम मंदिर निर्माण के लिए बीजेपी विधायक ने दिया 6 करोड़ का दान (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राममंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की शुरुआत हो चुकी है. वहीं, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के आवाहन पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी की जन्मभूमि अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण हेतु विधायक रानीगंज अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा के नेतृत्व में क्षेत्र के आचार्य राम चन्द्र शुक्ल स्मारक विधि महाविद्यालय में विभाग प्रचारक परितोष की गरिमामयी उपस्थिति में आहूत निधि संग्रह कार्यक्रम में बड़ी संख्या में रामभक्तों ने प्रतिभाग कर लगभग 6 करोड़ रुपये का संग्रह समर्पण प्रदान किया.

यह भी पढ़ें : सर्वदलीय बैठक में फैसला, 13 फरवरी तक ही चलेगी राज्यसभा की कार्यवाही

इस दौरान  विधायक ने कहा कि भगवान राम हम सभी के आस्था का प्रतीक है जो प्रत्येक भारतीय के रग रग में बसे है. हम सब के लिए ये अत्यंत गर्व का विषय है कि आज हम इस ऐतिहासिक घड़ी के साक्षी बन रहे है. देश के प्रधानमंत्री मोदी एवं प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी की प्रेरणा से आज राम मंदिर निर्माण के लिए प्रत्येक भारतीय जाति धर्म से ऊपर उठ कर अपनी सामर्थ्य अनुरूप सहयोग प्रदान कर रहा है और आगे भी करता रहेगा.

यह भी पढ़ें : तृणमूल सांसद ने 'गलत तरीके से' राष्ट्रगान गाने को लकर भाजपा पर तंज कसा

बता दें कि शनिवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ़ राजा भैया (Raja Bhaiya) और उनके समर्थकों ने राममंदिर के लिए 4-5 करोड़ की धनराशि दान किया है. इस दौरान कुंडा के बेती कोठी में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद रहे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 10:36:43 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.