News Nation Logo
Banner

तृणमूल सांसद ने 'गलत तरीके से' राष्ट्रगान गाने को लेकर भाजपा पर तंज कसा

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, सुवेंदु अधकारी, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंच पर मौजूद थे. इन सबकी उपस्थिति में राष्ट्रगान गाया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 01 Feb 2021, 10:17:38 AM
tmc mp abhishek benerjee

अभिषेक बनर्जी (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्ली :

तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी ने रविवार को कोलकाता के निकटवर्ती हावड़ा डुमुरजला स्टेडियम में एक रैली में राष्ट्रगान ठीक से नहीं गाए जाने' को लेकर भाजपा नेताओं पर कटाक्ष किया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए कहा, देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रचार करने वाले भी हमारे राष्ट्रगान को सही तरीके से नहीं गा सकते. यह वह पार्टी है जो देश का सम्मान और गर्व को बनाए रखने का दावा करती है.

इसे 'राष्ट्र विरोधी' कृत्य करार देते हुए, पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा से 'माफी' की मांग की. उन्होंने सवाल पूछा, "क्या मोदी, शाह और भाजपा इस राष्ट्र विरोधी कृत्य के लिए माफी मांगेंगे?

पश्चिम बंगाल के पूर्व वन मंत्री राजीव बनर्जी, बेल्ली के विधायक वैशाली डालमिया, उत्तरपारा के विधायक प्रवीर घोषाल, हावड़ा के पूर्व मेयर रतिन चक्रवर्ती और बांग्ला अभिनेता रुद्रनील घोष शनिवार को भाजपा में शामिल हुए. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, सुवेंदु अधकारी, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंच पर मौजूद थे. इन सबकी उपस्थिति में राष्ट्रगान गाया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 07:37:40 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.