logo-image

राघव चड्ढा ने कहा किसानों को रौंदने वाला दरिंदा सलाखों के पीछे भेजा जाए... सरकार पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की ओर से पार्टी नेताओं का एक प्रतिन‍िध‍िमंडल मंगलवार को लखीमपुर नरसंहार में मारे गए क‍िसानों के पर‍िवारों से म‍िलकर शोक संवेदना जताने के ल‍िए रवाना हुआ..

Updated on: 05 Oct 2021, 07:13 PM

highlights

  • पंजाब प्रतिनिधिमंडल के साथ यूपी जा रहे थे आप नेता राघव चड्ढा
  • बिस्वा टोल पर स्थानिय प्रशासन ने रोका 
  • दिल्ली से आप विधायक व पार्टी प्रवक्ता हैं राघव चड्ढा 

न्यू दिल्ली :

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की ओर से पार्टी नेताओं का एक प्रतिन‍िध‍िमंडल मंगलवार को लखीमपुर नरसंहार में मारे गए क‍िसानों के पर‍िवारों से म‍िलकर शोक संवेदना जताने के ल‍िए रवाना हुआ.. लखीमपुर जाते वक्त स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रतिनिधिमंडल को बिस्वा के  टोल पर रोकने का प्रयास किया गया.. आप कार्यकर्ताओं ने इसका कड़ा व‍िरोध जताया..इस बीच किसी प्रकार राघव चड्ढा और उनके साथ जा रहा प्रत‍िन‍िध‍िमंडल वहां से निकलने में सफल हुआ, लेकिन घटनास्थल से 5 किलोमीटर पहले निघासन कस्बे में भारी फोर्स लगाकर प्रतिनिधिमंडल को रोककर थाने ले जाया गया.. जहां थानें में राघव चड्ढा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि यूपी में गुंडाराज कायम हो चुका है. नेता ही किसानों को गाड़ी से कुचलने लगें हैं. हम मांग करते हैं कि किसानों को रौंदने वाला दरिंदा जल्द सलाखों के पीछे दिखाई देना चाहिए. नहीं तो आम आदमी पार्टी भी सड़कों पर उतकर आन्दोलन करने को विवस हो जाएगी..

यह भी पढें :प्रियंका की गिरफ्तारी पर सिद्धू की CM योगी को चेतावनी, रिहा करो वरना...

उधर, रविवार रात को लखीमपुर खीरी के लिए निकले आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को भी सीतापुर के एक गेस्‍ट हाउस में ह‍िरासत में ले लिया गया था.. लखीमपुर खीरी रवाना होने से पहले गोमतीनगर स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक राघव चड्ढा और पंजाब के नेता विपक्ष हरपाल स‍िंह चीमा ने पत्रकारवार्ता करके अपनी बातें रखीं..आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक राघव चड्डा ने बताया क‍ि प्रत‍िन‍िध‍ि मंडल में उनके साथ पंजाब विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, विधायक बलजिंदर कौर, कुलतार, अमरजीत और राहुल तहिलानी लखीमपुर जाएंगे..जो दर्दनाक घटना, जो हैवान‍ियत भाजपा के नेताओं और नेताओं के ब‍िगड़े बेटे ने द‍िखाई व ज‍िस तरह से क‍िसानों को कीड़े-मकोड़े की तरह अपनी गाड़ी से रौंदने का काम क‍िया वह ये द‍िखाता है क‍ि क‍िस तरह भाजपा आज क‍िसानों को पूरी तरह से खत्‍म और बर्बाद करने में लगी हुई है..

यह भी पढें :कबाड़ी से खरीदी ATM मशीन से निकले इतने पैसे...देखकर उड़ गए होश

देश को तोड़ रही बीजेपी 
पंजाब आप नेता हरपाल चीमा ने कहा देश का किसान लंबे अर्से से किसानों के लिए सड़कों पर उतरकर आन्दोलन कर रहा है.. अब तक आन्दोलन में 700 से अधिक किसानों ने शाहदत दे दी..
रव‍िवार को लखीमपुर में जो हुआ उससे ये दिन लखीमपुर खीरी के इतिहास में सबसे काला दिन रहेगा.. हम कल भी किसानों के साथ थे आज भी किसानों के साथ हैं और आगे आने वाले समय में भी किसानों के साथ रहेंगे.. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी हमें यही शिक्षा देते हैं कि हर समय किसान के साथ रहिए क्योंकि किसान हैं तो ही देश रहेगा.. उन्होने बीजेपी को देश तोड़ने वाली पार्टी करार दिया..