News Nation Logo

कबाड़ी से खरीदी ATM मशीन से निकले इतने पैसे...देखकर उड़ गए होश

कई बार कबाड़ी के यहां आपको ऐसी मूल्यवान चीज मिल जाती है कि आपकी किस्मत ही पलट जाती है. इसलिए कबाड़ी के यहां पड़ी हर चीज खराब समझने की गलती नहीं करनी चाहिए. एसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 05 Oct 2021, 05:00:00 PM
atm1

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी पुरानी एटीएम मशीन 
  • शख्स ने मजाक-मजाक में खरीदी थी मशीन 
  • मशीन तोड़कर निकाले गए लाखों रूपए 

न्यू दिल्ली :

कई बार कबाड़ी के यहां आपको ऐसी मूल्यवान चीज मिल जाती है कि आपकी किस्मत ही पलट जाती है. इसलिए कबाड़ी के यहां पड़ी हर चीज खराब समझने की गलती नहीं करनी चाहिए. एसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.. जिसमें शख्स ने कबाड़ी से पुरानी एटीएम मशीन खरीदी और मालामाल हो गया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही है..साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं.. जैसे ही शख्स ने मशीन का ताला तोड़ा तो होश उड़ गए. पुरानी मशीन से पैसे निकलने की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है.. संबंधित शख्स ने खुद ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर घटना की जानकारी लोगों से साझा की है..

यह भी पढें :Viral video:एक शो के दौरान बोले किंग खान...बेटा ड्रग्स भी एन्जॉय करे..देखें वीडियो

दरअसल, इस घटना को लड़कों ने सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक पर शेयर किया है।..'इंडिया टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन लड़कों ने एक पुरानी एटीएम मशीन खरीदी, इसके बाद लड़कों को मशीन के मैटल बॉक्स से 2000 डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपये) मिल गए.. यह सब तब हुआ जब वे सारे मिलकर मशीन को चेक कर रहे थे, फिर अचानक उन्हें ऐसा लगा कि इसमें पैसे बचे हुए हैं.
रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि यह मशीन लड़कों ने एक शख्स से खरीदी थी, हालांकि उस शख्स को शायद पता नहीं रहा होगा कि इस मशीन में इतने पैसे भी बचे हुए हैं क्योंकि इस पुराने एटीएम मशीन की चाबी का भी पता नहीं था.. लड़कों ने आखिरकार निर्णय लिया कि इस मशीन को तोड़ा जाएगा.. फिर लड़कों ने मैटल बॉक्स को तोड़ा और उसमें से ढेर सारा कैश निकल आया..

यह भी पढें :ओवरब्रिज के नीचे जा फंसा एयर इंडिया का विमान..लोगों के उड़ गए होश

लड़के ने कहा कि अच्छा हुआ कि यह मशीन मजाक-मजाक में हमने खरीद ली लेकिन इसे कबाड़ी के दाम पर ही खरीदी थी क्योंकि यह काफी पुरानी हो चुकी थी ...  फिर हमको लगा कि एक बार चेक करना चाहिए कि क्या इसमें पैसे भी हैं.. हमारा शक सही साबित हो गया और हमको इतने सारे पैसे मिल गए.. हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया कि यह मामला कहां का है. सोशल मीडिया पर यूजर्स बहुत ही फनी प्रितिक्रिया साझा कर रहे हैं..

First Published : 05 Oct 2021, 04:56:53 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो