logo-image

Viral video:एक शो के दौरान बोले किंग खान...बेटा ड्रग्स भी एन्जॉय करे..देखें वीडियो

बॅालीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) की मुशीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है.. आज क्रूज में रेव पार्टी केस के चलते आर्यन की कोर्ट में पेशी थी.

Updated on: 04 Oct 2021, 04:09 PM

highlights

  • 24 साल पुराना वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
  • यूजर्स बोले बेटा बड़ा आज्ञाकारी है..24 साल बाद किया अनुशरण
  • आज शाहरुख खान के बेटे आर्यनखान की कोर्ट में पेशी 

New delhi:

बॅालीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) की मुशीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है.. आज क्रूज में रेव पार्टी केस के चलते आर्यन की कोर्ट में पेशी थी. पेशी से पहले (Narcotics Control Bureau-NCB) ने आर्यन से लंबी पूछताछ की. जैसे ही आर्यन खान के गिरफ्तार होने की खबर मीडिया में चली. इसके बाद शाहरुख खान व आर्यन खान के पुराने वीडियो की सोशल मीडिया पर बाड़ सी आ गई. कोई यूजर्स कैसी तस्वीर व वीडियो शेयर कर रहा है तो कोई कैसी.फिलहाल जो वीडियो सबसे ज्यादा धूम मचाए हैं वह 24 साल पुराना है. जिसमें किंग खान खुद मजाकिया अंदाज में कह रहा है कि उनके बेटे को भी ड्रग्स और सेक्स का  एक्सपीरियंस करना चाहिए.. वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है..

यह भी पढें :क्या है रेव पार्टी की सच्चाई ?.. जानें हुआ क्या था क्रूज में उस रात

लगभग 24 साल पुराने इस वीडियो को (@Gopalsoswami) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.. वायरल हुआ ये वीडियो 1997 का बताया जा रहा है.. जब शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ सिमी ग्रेवाल के शो में गए थे. इस दौरान शाहरुख खान ने मजाक-मजाक में कहा था कि उनके बेटे को वो सारे काम करने चाहिए, जो वे खुद अपनी जवानी में नहीं कर पाए. तब शाहरुख खान ने कहा था, मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा लड़कियों को डेट करे, सेक्स और ड्रग्स का भी एक्सपीरियंस ले. शो के दौरान शाहरुख खान ने यह भी कहा था कि अगर वह गुड बॉय जैसा दिखने लगेगा तो मैं उसे घर से निकाल दूंगा. इस पुरानी वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर काफी चटकारा ले रहे हैं..

ट्विटर पर 20 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया शाहरुख खान के खिलाफ कमेंट्स की एक बाढ़ सी आ गई है..एक यूजर्स, ने लिखा है बेटे ने 24 साल बाद ही सही पर आज्ञा का तो ठीक से पालन किया. वहीं दूसरे ने लिखा है बडे़ खुश किस्मत हैं शाहरुख खान मन की इच्छा पूरी हो गई. इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.. साथ ही रिएक्शन्स की संख्या भी सैंकड़ों में हैं..