logo-image

Ghaziabad: होटल रेडिशन ब्लू के मालिक ने की आत्महत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Ghaziabad : गाजियाबाद के कौशाम्बी में स्थित होटल रेडिशन ब्लू के मालिक ने सुसाइड कर ली है. उन्होंने दिल्ली के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Updated on: 19 Nov 2022, 10:24 PM

गाजियाबाद:

Ghaziabad : गाजियाबाद के कौशाम्बी में स्थित होटल रेडिशन ब्लू के मालिक ने सुसाइड कर ली है. उन्होंने दिल्ली के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 1 बजे पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई थी. इसके बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. उनकी मौत की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: टीम इंडिया की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए किसे मिलेगा मौका

कौशाम्बी के रेडिशन ब्लू के मालिक का नाम अमित जैन था. दिल्ली के कॉमनवेल्थ विलेज में अमित जैन ने फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली. पहले दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने ईस्ट दिल्ली खेलगांव में बने फ्लैट में आत्महत्या कर ली है. जब पुलिस फ्लैट में पहुंचकर छानबीन की तो पता चला कि होलट रेडिशन ब्लू के मालिक ने सुसाइड की है. 

यह भी पढ़ें : Pakistan में कुख्यात आतंकी की मौत, पंजाब में कई हमलों का था जिम्मेदार

अमित जैन अपने परिवार के साथ नोएडा में नाश्ता करता था. वे अपने भाई को छोड़ने उसके आफिस जाते थे और फिर वो अपने फ्लैट पर आते थे. जब अमित जैन का बेटा CWG के फ्लैट पर पहुंचा तो उसने अपने पिता को फांसी के फंदे में लकटा पाया. उन्हें फंदे से उतारकर आनन-फानन में अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि व्यापार में घाटा की वजह से अमित जैन ने आत्महत्या की.