logo-image

प्रियंका गांधी ने कहा- असली मुद्दे नहीं चुनाव में 80 प्रतिशत बनाम 20 प्रतिशत की बात की जा रही है

प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीतिक दल सिर्फ घोषणा करते हैं कि जब वे सत्ता में आएंगे तो वे बड़ी संख्या में नौकरियां देंगे. लेकिन यह कभी नहीं बताएंगे कि वे इसे कैसे करेंगे.

Updated on: 31 Jan 2022, 04:45 PM

नोएडा:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज यानि सोमवार को नोएडा में कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के समर्थन में सभा करने आयी थीं. यहां पर उन्होंने विभिन्न समूहों के साथ बातचीत करते हुए पंखुड़ी पाठक को जिताने की अपील की. प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीतिक दल सिर्फ घोषणा करते हैं कि जब वे सत्ता में आएंगे तो वे बड़ी संख्या में नौकरियां देंगे. लेकिन यह कभी नहीं बताएंगे कि वे इसे कैसे करेंगे. प्रियंका गांधी ने नोएडा के विधायक और बीजेपी प्रत्याशी पंकज सिंह पर जनता से दूर रहने का आरोप लगाते हुए कहाकि पंकज सिंह कभी दिखते नहीं है. पंखुड़ी पाठक यही की बेटी हैं, यही रहती हैं, यह लोगों की फोन उठाती हैं, लोगों से बात करती हैं और पंखुड़ी पाठक नोएडा विधानसभा सीटें जीतेंगी.

उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार की जरूरत है. कांग्रेस छोड़कर बाकी दल  रोजगार की बात नहीं कर रही हैं. कांग्रेस पार्टी सभी युवाओं को बता रही है कैसे हम रोजगार देंगे.

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने 11 फरवरी तक रैलियों पर बढ़ाईं पाबंदियां, ये रहेगी छूट

प्रियंका गांधी ने कहा कि छात्र परीक्षा दे दे कर परेशान हैं. लेकिन उन्हें रोजगार नहीं मिल पा रहे हैं. प्रदेश के चुनावी परिदृश्य पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव असली मुद्दों पर लड़ना चाहिए. लेकिन चुनाव में 80 प्रतिशत बनाम 20 प्रतिशत की बात की जा रही है. यह जनता को बुनियादी सवालों से भटकाने के लिए किया जा रहा है.