News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस ने एनकाउंटर में हैवानों को धर दबोचा

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक महिला के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है. तीन लोगों ने लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर ऑटो सवार महिला के साथ गैंगरेप किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Feb 2021, 09:51:40 AM
Hapur Police Encounter

हापुड़ में महिला के साथ गैंगरेप, हैवानों के साथ पुलिस का एनकाउंटर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • उत्तर प्रदेश के हापुड़ में महिला के साथ गैंगरेप
  • पुलिस ने एनकाउंटर में हैवानों को धर दबोचा
  • आरोपियों ने महिला को अगवा कर किया था गैंगरेप

हापुड़:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक महिला के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है. तीन लोगों ने लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर ऑटो सवार महिला के साथ गैंगरेप किया था. इस मामले में शिकायत के बाद आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम की उनके साथ मुठभेड़ में हुई है. जिसमें तीनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है. इस दौरान एक सिपाही और एक दरोगा भी घायल हुआ है. हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के हाइवे के पास यह मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल ऑटो और महिला का मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें : घर में आग लगने के बाद मां ने दिखाई ऐसी बहादुरी, चार बच्चों की बचाई जान

गाजियाबाद पुलिस के महिला सुरक्षा के तमाम दावों के बीच महिला को ऑटो में अगवा कर हाईवे पर 3 घंटे घुमा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. जहां गाजियाबाद के मसूरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए पीड़िता को 2 घंटे तक बैठने के बाद इसे हापुर का मामला बताकर वहां भेज दिया फिलहाल एसएसपी हापुड़ के के संज्ञान में मामला आने के बाद हापुड़ पिलखुआ के थाने में एफ आई आर दर्ज कर ली गई. आज सुबह हापुड़ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, इसमें हापुड़ पुलिस ने 3 बदमाशों को घायल अवस्था में हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ें : पुलिस के ASI ने की आत्महत्या, PCR वैन में खुद को मारी गोली 

तीनों को अस्पताल भिजवा दिया गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर है. इस मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी एसआई राम समझ तथा कांस्टेबल गजेंद्र सिंह भी घायल हुए हैं. इनको भी अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जहां इनकी स्थिति सामान्य है. बदमाशों ने पूछताछ में यह बताया है कि 2 दिवस पूर्व जो महिला के साथ घटना हुई थी, वह इन्होंने ही की थी. इसके पूर्व भी ये इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. घटना में इस्तेमाल हुआ ऑटो बरामद किया गया है, साथ ही साथ महिला का मोबाइल फोन जो इन्होंने रख लिया था, बरामद किया जा चुका है. आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

First Published : 27 Feb 2021, 09:00:06 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.