logo-image

दिल्ली पुलिस के ASI ने की आत्महत्या, PCR वैन में खुद को मारी गोली

दिल्ली पुलिस के एएसआई (ASI) ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने वाले एएसआई का नाम तेजपाल बताया जा रहा है.

Updated on: 27 Feb 2021, 08:38 AM

highlights

  • दिल्ली पुलिस के एएसआई ने की आत्महत्या
  • एएसआई तेजपाल ने पीसीआर में खुद को मारी गोली
  • मौके पर पीसीआर के बाहर थे बाकी साथी
  • कई एंगल से जांच कर रही है दिल्ली पुलिस
  • लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे तेजपाल

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दिल्ली पुलिस के एएसआई (ASI- असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर) ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने वाले एएसआई का नाम तेजपाल बताया जा रहा है, जिन्होंने जखीरा फ्लाईओवर के पास पीसीआर वैन (PCR Van) में खुद को गोली मार ली. प्राप्त जानकारी के मुताबिक तेजपाल ने जब अपनी छाती में गोली मारी, उस वक्त बाकी साथी पीसीआर में मौजूद नहीं थे. पुलिस ने एएसआई की आत्महत्या की जानकारी परिवार को दे दी है. फिलहाल, दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- हापुड़ में महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस ने एनकाउंटर में हैवानों को धर दबोचा

पूरा मामला शनिवार सुबह का बताया जा रहा है. एएसआई दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर के पास ही ड्यूटी पर तैनात थे. गोली चलने की आवाज सुनने के बाद जब तेजपाल के साथी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो वे पीसीआर के अंदर का मंजर देख हैरान रह गए. 50 साल के तेजपाल खून से लथपथ सीट पर बेसुध होकर पड़े हुए थे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में मरियम नवाज को दिखाया 'हिंदू देवी', इमरान खान के सांसद को मांगनी पड़ी माफी

तेजपाल के साथी पुलिसकर्मी उन्हें बिना देरी किए तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तेजपाल के परिवार को सूचना पहुंचा दी है.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की दुविधा, तारीखें घोषित लेकिन ऊहापोह बरकरार

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के एएसआई तेजपाल पारिवारिक कलह की वजह से काफी परेशान चल रहे थे और लंबे समय से डिप्रेशन में थे. जिसके बाद उन्होंने स्थिति बर्दाश्त से बाहर होने के बाद आत्महत्या कर ली. हालांकि, दिल्ली पुलिस तेजपाल की आत्महत्या की वजह को लेकर पूरी तरह से क्लियर नहीं है, लिहाजा इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Magh Purnima 2021 : आज माघ पूर्णिमा पर संगम से लेकर हरिद्वार तक श्रद्धालुओं का रेला, जानें नदियों में स्‍नान का महत्‍व