News Nation Logo
Banner

बदल गए ओमप्रकाश राजभर के सुर, योगी आदित्‍यनाथ की सरकार को कहा- Thank You

आजमगढ़ मामले में एक्शन लेने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के प्रति पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के सुर बदल गए लगते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 13 Jun 2020, 03:45:16 PM
Omprakash Rajbhar

ओमप्रकाश राजभर ने योगी आदित्‍यनाथ की सरकार को क्‍यों कहा- Thank You (Photo Credit: File Photo)

लखनऊ:

आजमगढ़ मामले में एक्शन लेने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के प्रति पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के सुर बदल गए लगते हैं. योगी सरकार के खिलाफ मंत्री रहते हुए भी त्‍योरियां चढ़ाए रहे ओमप्रकाश राजभर ने आजमगढ़ में योगी सरकार की कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए उन्‍हें धन्‍यवाद बोला है.

एक ट्वीट में ओमप्रकाश राजभर ने कहा, उत्तर प्रदेश में किसी भी पिछड़े दलित गरीब के साथ अन्याय की जितनी भी निंदा की जाए, कम है. दोषी किसी भी जाति समुदाय का हो अगर वो गलत करता है तो उस पर तुरंत सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए. हाल ही में जौनपुर, आजमगढ़ में जाति विशेष के लोगों के साथ अन्याय हुआ. मुख्यमंत्री जी ने देर से ही सही कार्यवाही की इसके लिए मैं उन्‍हें धन्यवाद देता हूं.

यह भी पढ़ें : अब प्रियंका गांधी ने किसानों-मजदूरों की आत्‍महत्‍या को लेकर योगी सरकार पर किया वार

साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा, प्रतापगढ़, जौनपुर या अन्य जिले में पिछड़े वर्ग के साथ उत्पीड़न के मामलों में पुलिस लीपापोती कर रही है. इन मामलों में भी इसी प्रकार की कार्रवाई होनी चाहिए.

बता दें कि आजमगढ़ में जाति विशेष की किशोरी के साथ छेड़खानी के मामले में आरोपी परवेज, फैजान, नूरआलम,सदरे आलम समेत 12 लोग गिरफ्तार किए गए हैं और योगी सरकार ने तत्काल एनएसए लगाने के आदेश दिए हैं. फरार आरोपियों पर इनाम घोषित करने की भी प्रक्रिया चल रही है. इलाके के एसएचओ पर भी एक्शन लिया गया है.

यह भी पढ़ें : कथित अनामिका शुक्‍ला की सेवा समाप्‍त, कॉल डिटेल खंगाल रही है पुलिस

प्रतापगढ़ के गोविंदपुर गांव में दो जातियों के लोगों में विवाद हो गया था, जिसके बाद आगजनी की घटना सामने आई थी. आगजनी में 3 भैंसों की मौत हो गई थी. ओमप्रकाश राजभर गोविंदपुर गांव में पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे. वहां ओम प्रकाश राजभर, बाबू सिंह कुशवाहा और अपना दल की कृष्णा पटेल समेत आधा दर्जन नेताओं पर धारा 144 के उल्लंघन और आपदा प्रबंधन की धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई थी. पुलिस ने इन सबको बैरंग कर दिया था.

First Published : 13 Jun 2020, 03:45:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो