News Nation Logo
Banner

गाजियाबाद श्मशान घाट हादसे पर News Nation की खबर का बड़ा असर, हरकत में आया प्रशासन

गाज़ियाबाद के विधायक अजीत पाल त्यागी भी मौके पर पहुंचे. न्यज नेशन से विधायक ने कहा कि 48 घंटो के भीतर दोषियों पर कार्रवाई होगी. न्यूज़ नेशन के सवाल पर शव ले जाने के लिए की एम्बुलेंस की व्यवस्था कराई. उन्होंने माना कि लापरवाही हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Jan 2021, 07:13:07 PM
News Nation Impact ghaziabad shamshan ghat

गाजियाबाद श्मशान घाट हादसे पर News Nation की खबर का बड़ा असर (Photo Credit: @ANI)

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक श्मशान घाट में छत गिरने की वजह से 22 लोगों की मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब तक 38 लोग मलबे से निकाले जा चुके हैं. ये हादसा गाजियाबाद थाने के मुरादनगर इलाके में हुआ है. वहीं, इस हादसे पर हो रही घोर लापरवाही के मामले पर न्यूज नेशन की खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर दिखाए जाने के चंद मिनट बाद गाज़ियाबाद पोस्टमॉर्टम हाउस पर प्रशासनिक अमला पहुंचा. साथ ही गाज़ियाबाद के विधायक अजीत पाल त्यागी भी मौके पर पहुंचे. न्यज नेशन से विधायक ने कहा कि 48 घंटो के भीतर दोषियों पर कार्रवाई होगी. न्यूज़ नेशन के सवाल पर शव ले जाने के लिए की एम्बुलेंस की व्यवस्था कराई. उन्होंने माना कि लापरवाही हुई है. बता दें कि शव के पोस्टमार्टम के लिए 4 डॉक्टर्स की टीम लगी है.

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद के श्मशान घाट में मौत का तांडव, छत गिरने से 22 मरे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के मुरादनगर की इस घटना का संज्ञान लेते हुए शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादनगर में छत गिरने की घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृतकों के आश्रितों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें : टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल एक किसान की हार्ट अटैक से मौत

बता दें कि गाजियाबाद के मुरादनगर में शमशान घाट की छत गिरने के हादसे में लोगों की मृत्यु पर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. राज्यपाल ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है.

First Published : 03 Jan 2021, 07:09:17 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.