News Nation Logo

गाजियाबाद के श्मशान घाट में मौत का तांडव, छत गिरने से 25 मरे

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में भारी बारिश के चलते यहां की एक श्मशान घाट में छत धंस गई जिसमे 25 लोगों की मौत हो गयी है. मुख्यमंत्री ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के आश्रितों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 03 Jan 2021, 09:56:13 PM
21

श्मशान घाट (Photo Credit: File)

गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में रविवार को बारिश की वजह से श्मशान घाट की छत गिरने से एक बड़ा हादसा सामने आया है. हादसे में काफी संख्‍या में लोग श्मशान घाट की छत के नीचे दबे बताए जा रहे हैं. इस हादसे में करीब 25 लोगों की मरने की खबर है. मौके पर जिला प्रशासन के अलावा एनडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू के लिए पहुंच गई. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के मुरादनगर की इस घटना का संज्ञान लेते हुए शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादनगर में छत गिरने की घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृतकों के आश्रितों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि गाजियाबाद के मुरादनगर में शमशान घाट की छत गिरने के हादसे में लोगों की मृत्यु पर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. राज्यपाल ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है.

 

First Published : 03 Jan 2021, 01:52:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.