News Nation Logo

गाजियाबाद पिटाई मामले में नया मोड़, अब पैसों के लेनदेन की बात आई सामने

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई का मामले में जहां राजनीति तेज हैं, वहीं इस घटना को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 19 Jun 2021, 01:22:37 PM
abdul samad

गाजियाबाद पिटाई मामले में नया मोड़, अब पैसों के लेनदेन की बात आई सामने (Photo Credit: फाइल फोटो)

गाजियाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई का मामले में जहां राजनीति तेज हैं, वहीं इस घटना को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. अब्दुल समद के साथ मारपीट मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है. इस मामले में अब पैसों के लेनदेन की बात सामने आई है. दरअसल, इस मामले में इंतजार वो मुख्य कड़ी है, जिसका प्रवेश गुर्जर के साथ पैसों का लेनदेन था. प्रवेश गुर्जर के खिलाफ इंतजार ने फिरौती मांगने को लेकर बीती 10 तारीख को एक तहरीर भी लोनी बॉर्डर थाने में दी थी.

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद: आरोपी बोला- ताबीज के कारण पत्नी हुआ गर्भपात, इसलिए बुजुर्ग को पीटा 

बताया जाता है कि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली और उसके बाद वायरल वीडियो मामले में भी पुलिस ने प्रवेश का नाम भी शामिल रखा है. वायरल वीडियो मामले में दर्ज की गई एफआईआर में पुलिस ने कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया और सभी को कोर्ट से अंतरिम जमानत दे दी गई, लेकिन प्रवेश गुर्जर अभी भी जेल में बंद है, क्योंकि उस पर रेशम का चार्ज भी है. गाजियाबाद के एसएसपी डीआईजी अमित पाठक ने भी बताया इंतजार द्वारा लोनी बॉर्डर थाने को कंप्लेंट दी गई, जिसमें यह लिखा गया प्रवेश गुर्जर इंतजार से फिरौती मांग रहा है. हालांकि इंतजार ही वह शख्स है, जिसने प्रवेश गुर्जर को पीड़ित अब्दुल समद से मिलवाया.

इंतजार का छोटा साला सद्दाम 5 जून को अब्दुल समद को अपनी स्कूटी पर बैठाकर प्रवेश गुर्जर के घर लेकर गया था यानी एक बात तो साफ़ है यह पूरा मामला पैसों के लेनदेन से भी जुड़ा हुआ है. गाजियाबाद के एसएसपी डीआईजी अमित पाठक ने खास बातचीत में कड़ी दर कड़ी इस पूरे मामले को बताया. डीआईजी ने यह भी बताया कि ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को मेल कर नोटिस भेज दिया गया है. जवाब मिलने का पुलिस इंतजार कर रही है. जवाब न मिलने पर आगे की कार्रवाई भी पुलिस द्वारा की जाएगी.

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद वीडियो केस में Twitter MD को पुलिस का नोटिस, 7 दिन में हाजिर हों

आपको बता दें कि 5 जून को गाजियाबाद के लोनी इलाके में सूफी अब्दुल समद सैफी के साथ मारपीट की घटना हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में कुछ लोग अब्दुल समद को बुरी तरह पीटते हुए देखे गए. साथ में आरोपियों ने उसकी दाढ़ी भी काट दी थी. बाद में अब्दुल समद ने आरोप लगाए कि उससे जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए गए और पानी मांगने पर पेशाब पीने की बात कही गई. जबकि अब्दुल समद पर ताबीज देने का काम करने के आरोप लगे थे. इस मामले में कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं. कई आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. मामले पर जमकर राजनीति भी हुई.

First Published : 19 Jun 2021, 01:22:37 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.