News Nation Logo

गाजियाबाद: आरोपी बोला- ताबीज के कारण पत्नी हुआ गर्भपात, इसलिए बुजुर्ग को पीटा

गाजियाबाद के लोनी के बुजुर्ग अब्दुल समद के वीडियो वायरल केस में उत्तर प्रदेश पुलिस के जांच अधिकारी ने शुक्रवार को डासना जेल में बंद प्रवेश गूर्जर के बयान लिए

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 18 Jun 2021, 11:17:21 PM
Untitled

Ghaziabad video case (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

highlights

  • Ghaziabad video case  में UP ने डासना जेल में बंद प्रवेश गूर्जर के बयान लिए
  • प्रवेश गूर्जर ने बयान में स्वीकार किया है कि उसने अब्दुल समद की पिटाई की थी
  • इस मामले में पुलिस एक दिन पहले ही चार लोगों को गिरफ्तार किया है

नई दिल्ली:  

गाजियाबाद के लोनी के बुजुर्ग अब्दुल समद के वीडियो वायरल केस में उत्तर प्रदेश पुलिस के जांच अधिकारी ने शुक्रवार को डासना जेल में बंद प्रवेश गूर्जर के बयान लिए. पुलिस की मानें तो प्रवेश गूर्जर ने अपने बयान में यह स्वीकार किया है कि उसने अब्दुल समद की पिटाई की थी. प्रवेश के अनुसार उस समय वह काफी नाराज था, क्योंकि वह समझता था कि बुजुर्ग द्वारा दी गई ताबीज के कारण ही उसकी पत्नी का गर्भपात हुआ है. यही नहीं व मानता था कि ताबीज की वजह से ही उसके साथ बुर हो रहा था. पुलिस को प्रवेश ने यह भी बताया कि अब्दुल समद की दाड़ी उसने नहीं कल्लू ने काटी थी. उसने बताया कि घटना के समय वहां पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे. आपको बता दें कि इस मामले में पहली बार पुलिस ने प्रवेश के बयान दर्ज किए हैं. 

यह भी पढ़ें: CBSE का स्कूलों को पत्र- 12वीं के रिजल्ट की कैलकुलेशन के लिए बना रहा IT सिस्टम

प्रवेश गूर्जर पहले से ही एक अन्य मामले में जेल में बंद

दरअसल, प्रवेश गूर्जर पहले से ही एक अन्य मामले में जेल में बंद है, यही वजह है कि उससे पूछताछ के लिए पुलिस को जेल में ही जाना पड़ा. हालांकि अब पुलिस उसको रिमांड पर लेने की सोच सकती है. वहीं, इस मामले में पुलिस एक दिन पहले ही चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शुक्रवार को इन सभी को कोर्ट में पेश किया. हालांकि चारों को शुक्रवार को ही जमानत मिल गई है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस केस में अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से 8 को कोर्ट ने जमानत दे दी है.

यह भी पढ़ें: LJP के संविधान के तहत कैसे हटाये गए चिराग? ये है पशुपति कैम्प की दलील

बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

गौरतलब है कि गाजियाबाद के लोनी निवासी एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोगों बुजुर्ग को बेरेहमी से पीट रहे थे. पुलिस की मानें तो यह यह पूरा विवाद एक ताबीज के ऊपर हुआ था. हालांकि पुलिस ने इसको सांप्रदायिक रंग दिए जाने से इनकार किया है. इस मामले में ट्विटर समेत कइयो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.  

First Published : 18 Jun 2021, 10:38:13 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ghaziabad Video Case