News Nation Logo

रामलला की पूजा करने वाली मुस्लिम महिला के पीछे पड़े कट्टरपंथी, लगाए आपत्तिजनक पोस्टर

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अयोध्या भूमि पूजन के समय भगवान राम की आरती करने और रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भेजे जाने पर भाजपा की मुस्लिम नेत्री को इस्लाम से खारिज करने और जान से मारने की धमकी मिल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 21 Aug 2020, 06:30:08 AM
ruby

रूबी आसिफ खान, भाजपा नेता (Photo Credit: न्यूज नेशन)

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के जनपद अलीगढ़ में अयोध्या भूमि पूजन के समय भगवान राम की आरती करने और रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भेजे जाने पर भाजपा की मुस्लिम नेत्री को इस्लाम से खारिज करने और जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसकी लिखित शिकायत रूबी आसिफ खान ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जाकर थाना देहली गेट में की है. पुलिस (Police) मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. नेत्री के खिलाफ पूरे अलीगढ़ में पोस्टर चिपकाए गए हैं. देहली गेट इलाके की एडीए कॉलोनी शाह जमाल की रहने वाली रूबी आसिफ खान भारतीय जनता पार्टी की महावीर गंज मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं. 

यह भी पढ़ें- सुशांत मामले में है महत्वपूर्ण होने के साथ ऐतिहासिक भी है सुप्रीम कोर्ट का आदेश, जानें सभी बातें एक क्लिक में

भूमि पूजन के दौरान 5100 रुपये का चेक राम मंदिर ट्रस्ट को भी भेजा था

दरअसल रूबी आसिफ खान ने 30 जुलाई को श्रीराम लला को राखी भेजी थी. पांच अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम जन्म मंदिर का भूमि पूजन हुआ था, तब उन्होंने अपने घर पर अन्य महिलाओं के साथ अपने घर के अंदर आरती और पूजा भी की थी. अयोध्या भूमि पूजन के दौरान 5100 रुपये का चेक राम मंदिर ट्रस्ट को भी रूबी आसिफ खान ने भेजा था. वहीं रूबी आसिफ खान का आरोप है कि अब इन्हीं बातों को लेकर कुछ लोग उन्हें जिंदा जलाने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. जबकि रूबी आसिफ खान को इस्लाम से खारिज किए जाने की धमकी भी दी जा रही है. थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के लोगों ने मोहल्ले में और आसपास के क्षेत्र में पोस्टर लगवा दिए हैं जिन पोस्टरों पर रूबी के पूजा करते हुए फोटो छपवाकर ऊपरकोट इलाके में दीवारों पर चस्पा कर दिए. पोस्टरों पर लिखा है कि रूबी और नर्गिस ने मंदिर निर्माण की खुशी में अपने घर में पूजा की. ऐसे लोगों को इस्लाम से खारिज करो.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जताया सभी का आभार, कही ये बात

इलाके में कई जगह दीवारों पर लगाए और बंटवाए गए 

मुस्लिम महिला नेत्री के पोस्टर किसी असामाजिक तत्व द्वारा इलाके में कई जगह दीवारों पर लगाए और बंटवाए गए हैं. पोस्टर के जरिए मुस्लिम महिला नेत्री को परिवार समेत घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी समेत शरीयत के मुताबिक इस्लाम से बेदखल करने की भी धमकी दी गई है. जिसके बाद मुस्लिम महिला नेत्री ने संबंधित थाना पुलिस को अपने संगठन के लोगों के साथ जाकर एक तहरीर दी है. वहीं जिला प्रशासन और शासन से अपनी जान माल के लिए सुरक्षा मुहैया कराने की भी अपील भी की है. बीजेपी महिला मोर्चा की महावीर गंज मंडल मंत्री रूबी आसिफ खान ने बीते दिनों एएमयू के वीसी को चूड़ियां भेजी थी. जिसके बाद राम मंदिर मामले में भी पूजा-अर्चना और आरती कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई थी.

यह भी पढ़ें- BCCI धोनी के लिए फेयरवेल मैच का आयोजन करने को तैयार: अधिकारी

पोस्टर लगाकर घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी दी

बीजेपी मुस्लिम महिला नेत्री के पति ने जानकारी देते हुए बताया कुछ असामाजिक तत्वों ने पोस्टर लगाकर घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी दी है. इस्लाम से बेदखल करने की भी धमकी दी है. वहीं इस मामले में बीजेपी से जुड़े हिंदूवादी कार्यकर्ता मुस्लिम महिला नेत्री के समर्थन में साथ आ गए हैं. इसकी लिखित शिकायत रूबी आसिफ खान ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जाकर थाना देहली गेट में की है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Aug 2020, 04:34:28 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.