logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जताया सभी का आभार, कही ये बात

सुशांत के करोड़ों फैंस और परिवारवालों ने राहत की सांस ली है. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है

Updated on: 19 Aug 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है. सुशांत मामले में 66 दिन बाद ये साफ हो पाया है कि इसकी जांच कौन करेगा. सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई जांच को हरी झंडी दी है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. सुशांत के करोड़ों फैंस और परिवारवालों ने राहत की सांस ली है. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है.

इस स्टेटमेंट में लिखा, 'सुशांत के परिवार का मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया एवं उसके दुनियाभर के करोड़ों फैंस का ह्रदय से आभार. सुशांत के प्रति आपका अगाध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खडे़ होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं. हम श्री नीतीश कुमार, माननीय मुख्य मंत्री, बिहार सरकार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं. उन्होंने बाधित न्याय प्रकिया को गति दी.

यह भी पढ़ें: CBI जांच के विरोध में उतरे थे ये दिग्‍गज, बोले- खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा रिया को

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा, 'अब जब कि देश की सबसे विश्वसनीय इंवेस्टिगेटिंग एजेन्सी ने काम सम्भाल लिया है, हमें पूरा भरोसा है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी. हमारा मानना है कि संस्थाओं में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए. आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है. देश से हमारा प्रेम अटूट है. आज और भी दृढ़ हुआ है. इसके बाद से सुशांत के करोड़ों फैंस और परिवारवालों ने राहत की सांस ली है. सोशल मीडिया पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. सभी को उम्मीद है कि अब सुशांत केस का सच सामने आएगा.

यह भी पढ़ें: SSR Case Live Update: कल मुंबई पहुंचेगी CBI, उद्धव ने बुलाई आपात बैठक

बता दें कि बॉलीवुड के उभरते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने मुंबई आवास पर संदिग्‍ध हालात में मृत पाए गए थे.. इसके बाद सुशांत के पिता ने 25 जुलाई को पटना के राजीवनगर में एक मामला दर्ज करवाया था. सुशांत के पिता द्वारा दर्ज एफआईआर में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया था. जिसके बाद में बिहार सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच के लिए अनुशंसा की थी.