News Nation Logo

BREAKING

प्रतापगढ़ में दबंगों ने वृद्ध को सरेआम मारी गोली, हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफऱ

प्रतापगढ़ में दबंगों ने वृद्ध को सरेआम मारी गोली, हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफऱ

Written By : सुनील सोमवंशी | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 21 May 2020, 04:08:00 PM
murder

गोली लगने से बुजुर्ग घायल (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

प्रतापगढ़:

दबंगों ने वृद्ध को गोली (Shoot) मारकर गंभीर घायल कर दिया है. वृद्ध प्रेम बहादुर सिंह के हाथ में गोली लगी है. हालत गंभीर बनी हुई है. संग्रामगढ़ सीएचसी से जिला अस्पताल (District Hospital) रेफर किया गया है. घायल वृद्ध की बेटी मंजू सिंह ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. 2 दिन पहले दबंगों ने आम की बाग में आग लगाया था. वृद्ध ने थाने में शिकायत दी थी. जिसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टा पुलिस ने पीड़ित का ही शांति भंग में चालान कर दिया था. जिसके बाद दबंगों के हौसले बढ़ गए. दबंगों ने गुरुवार को सरेआम गोली मार दी. हाथ में गोली लगने से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित की बेटी ने दबंग राजेश मनजीत चंदन और तेज बहादुर पर गोली मारने का आरोप लगाया है. मामला थाना क्षेत्र के मधेपुर पंगु गांव का है.

यह भी पढ़ें- IRCTC वेबसाइट खुलते ही 200 ट्रेनों की हुई बंपर बुकिंग, ढाई घंटे में बिके 4 लाख टिकट

BJP नेती की गोली मारकर हत्या

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता और पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बीजेपी नेता अनुराग शर्मा की अज्ञात हमलावरों ने अगापुर इलाके में गोली मारकर हत्या (Murder) की थी. अनुराग शर्मा अपनी स्कूटी पर ज्वाला नगर स्थित घर लौट रहे थे, तभी बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया था. उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- बिहार : स्वास्थ्य प्रधान सचिव संजय कुमार के तबादले पर विपक्ष ने सरकार को घेरा, तेजप्रताप ने उठाए सवाल

पत्नी शालिनी शर्मा रामपुर में भाजपा पार्षद हैं

इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए थे. गोली लगने के बाद बीजेपी नेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्मा की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए थे. उनके समर्थकों ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ की जिससे वहां अधिक बल तैनात किया गया. उनकी पत्नी शालिनी शर्मा रामपुर में भाजपा पार्षद हैं.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 03:49:34 PM