logo-image

मेरठ में तेज धमाका, उड़ी कई घरों की छत, दो की मौत

मेरठ के सरधना में तेज धमाके साथ कई घरों की छत उड़ गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी. जबकि दर्जनभर गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 29 Oct 2020, 01:04 PM

मेरठ:

मेरठ के सरधना के पीर जादगान मोहल्ले में बड़ा हादसा हो गया. जादगान इलाके में गुरुवार सुबह तेज धमाके साथ कई घरों की छत उड़ गई. हादसे की वजह से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. मिली जानकारी के अनुसार जिस घर में धमाका हुआ, उस घर में पटाखे रखे गए थे.

यह भी पढ़ें : गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने पूरे मोहल्ले को सील कर दिया है और हादसे की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि धमाका बहुत जबरदस्त था. वहीं, बताया जा रहा है कि धमाका एक पूर्व नगर अध्यक्ष आसिम के घर हुआ है. बताया जा रहा है कि हादसे में आसिम की मौके पर मौत हो गयी, जबकि कासिम ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें : बाल-बाल बचे BJP सांसद मनोज तिवारी, हेलिकॉप्टर की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग

धमाका इतना जबरदस्त था कि जिस घर में हादसा हुआ उसके पड़ोस के घरों की छत भी उड़ गई. धमाके की वजह से पड़ोसी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार घर में पटाखे रखे थे, जिसकी वजह से चलते घर में काफी मात्रा में बारूद मौजूद था. फिलहाल पुलिस ने मोहल्ले को सील कर हादसे की तफ्ताश शुरू कर दी है.