News Nation Logo

बाल-बाल बचे BJP सांसद मनोज तिवारी, हेलिकॉप्टर की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग

बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोत तिवारी की जान बाल-बाल बची है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 29 Oct 2020, 12:28:18 PM
BJP MP Manoj Tiwari

मनोत तिवारी (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

पटना:

बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोत तिवारी की जान बाल-बाल बची है. मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर का अचानक से संपर्क टूट गया. काफी देर तक हेलिकॉप्टर का संपर्क में नहीं रह सका. बाद में पटना में मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. फिलहाल हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी के 'जंगलराज के युवराज' बयान पर तेजस्वी यादव का कटाक्ष, बोले- वो देश के PM...

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी आज मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे थे. उन्होंने हेलिकॉप्टर के जरिए पटना एयरपोर्ट से बेहटिया एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी. लेकिन उड़ान भरने के कुछ सेकेंड बाद ही हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. करीब पौने घंटे तक उनका हेलिकॉप्टर संपर्क में नहीं रहा. बाद में हेलिकॉप्टर की पटना एयरपोर्ट ही इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

यह भी पढ़ें: चिराग पासवान बोले- जो फीडबैक मिल रहा उससे नीतीश का फिर से CM बनना असंभव

हेलिकॉप्टर से एयरपोर्ट अथॉरिटी का संपर्क टूटने पर हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ पहुंचा था और उसके कई राउंड चक्कर लगाए. जिसके बाद अथॉरिटी ने पटना एयरपोर्ट पर सभी फ्लाइट की आवाजाही रोकी और हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर के रेडियो में कोई टैक्निकल समस्या आ गई थी. गनीमत रही कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Oct 2020, 12:15:15 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.