logo-image

चिराग पासवान बोले- जो फीडबैक मिल रहा उससे नीतीश का फिर से CM बनना असंभव

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान संपन्न हो चुका है. जिसके बाद सभी राजनीतिक दल पहले चरण में ही अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

Updated on: 29 Oct 2020, 10:27 AM

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान संपन्न हो चुका है. जिसके बाद सभी राजनीतिक दल पहले चरण में ही अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी पहले चरण के मतदान के बाद बिहार में चुनाव जीत कर बीजेपी के साथ मिल सरकार बनाने का दावा किया है. साथ ही चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर फिर से हमला बोला है.

यह भी पढ़ें: अमीषा पटेल ने LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, कहा- मेरा रेप हो सकता था

लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा, 'इस बार जो भी मतदान हुआ है वो बदलाव के लिए हुआ है, विकास के नाम पर हुआ है. जिस तरीके से मुझे फीडबैक मिल रहा है, इससे एक बात तो तय है कि अगली 10 तारीख (10 नवंबर) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फिर से बिहार में मुख्यमंत्री बनना असंभव होगा और भाजपा लोजपा की सरकार 10 तारीख को बिहार में बनने जा रही है.'

साथ ही चिराग पासवान ने एक ट्वीट में लिखा, 'प्रथम फ़ेज में लड़ रहे कई लोजपा प्रत्याशियों से बात की. सभी के उत्साह को देख कर खुश हूं. आने वाली 10 तारीख़ बिहार के लिए नई सुबह लाएगी. बदलाव के लिए किया गया वोट आप सभी के भविष्य को बेहतर बनाएगा. लोजपा के सभी जीतने वाले प्रत्याशी भाजपा को समर्थन देकर भाजपा लोजपा सरकार बनाएगी.'

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव में दूसरे और तीसरे चरण में और ताकत झोंकेगी भाजपा

उल्लेखनीय है कि बिहार चुनाव में लोजपा राजग से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ रही है. हालांकि लोजपा ने इस चुनाव में बीजेपी के खाते वाली सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं जबकि जदयू के उम्मीदवारों के खिलाफ उम्मीदवारों को मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा चिराग लगातार नीतीश पर निशाना साध रहे हैं.