News Nation Logo

अमीषा पटेल ने LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, कहा- मेरा रेप हो सकता था

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने बिहार के औरंगाबाद जिला में लोजपा प्रत्याशी के समर्थन में ओबरा-दाउदनगर में रोड शो किया था. इसके बाद अब उनका एक ऑडियो वायरल हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Oct 2020, 10:25:17 AM
ameesha patel

बॉलीवुड अभिनेत्री अनीषा पटेल (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के ऑडियो और वीडियो सामने आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड अबिनेत्री अनीषा पटेल का कथित ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) बता रही है. उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था. न्यूज नेशन ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

क्या है मामला
26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं. अमीषा पटेल ने सोमवार को ओबरा से लोजपा के प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था. इस दौरान कई जगहों पर पुष्प वर्षा करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था. ऑडियो में अमीषा पटेल का कहना है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं. उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की.

'पूरी रात सो नहीं पाई'
अमीषा पटेल ने कहा कि बिहार में आने का उनका अनुभव काफी डरावना रहा. उन्होंने कहा कि मेरे साथ रेप भी हो सकता था. हादसे के बाद ना तो मैं ठीक से सो पाई और ना ही कुछ खा पाई. मैं इतना डर गई थी कि सुबह ही मुंबई के लिए फ्लाइट ली और अपने पैसे से ही वापस लौट गई. अनीषा ने प्रकाश चंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझसे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा तो मर जाओगी. अमीषा पटेल ने कहा कि मुझे 2 बजे की फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई. यह वीडियो तेजी से वायरस हो रहा है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Oct 2020, 10:25:17 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.