News Nation Logo

नरेंद्र मोदी के 'जंगलराज के युवराज' बयान पर तेजस्वी यादव का कटाक्ष, बोले- वो देश के PM...

उल्लेखनीय है कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दल राजद पर हमला बोलते हुए विपक्ष के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव को ‘जंगल राज का युवराज’ करार दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 29 Oct 2020, 12:03:11 PM
Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान संपन्न होने के बाद अब राजनीतिक दलों ने दूसरे चरण के लिए अपनी ताकत झोंक दी है. इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'जंगलराज का युवराज' कहे जाने पर महागठबंधन की मुख्यमंत्री उम्मीदवार और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर बोलने से मना किया है. तेजस्वी ने कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं और वह कुछ भी बोल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: चिराग पासवान बोले- जो फीडबैक मिल रहा उससे नीतीश का फिर से CM बनना असंभव

महागठबंधन की मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, 'वो देश के PM हैं, कुछ भी बोल सकते हैं. मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है.' तेजस्वी ने आगे कहा, 'मगर वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था. लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे, लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला.'

यह भी पढ़ें: अमीषा पटेल ने LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, कहा- मेरा रेप हो सकता था 

उल्लेखनीय है कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दल राजद पर हमला बोलते हुए विपक्ष के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव को ‘जंगल राज का युवराज’ करार दिया था. तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘जंगलराज के युवराज’ से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है? उन्होंने कहा, 'जंगलराज के युवराज से क्या उम्मीद कर सकते हैं कि बिहार आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी) का केंद्र बनेगा, या क्या वह आधुनिकता के किसी क्षेत्र में प्रदेश को आगे ले जा सकते हैं.' मोदी ने कहा कि ये समय बड़ी बड़ी, हवा हवाई बातें करने वालों को नहीं, बल्कि जिनके पास अनुभव है, जो बिहार को गहरे अंधेरे से निकालकर यहां लाए हैं, उन्हें दोबारा चुनने का है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Oct 2020, 11:12:32 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.