News Nation Logo

शहीद अनूप सिंह के पिता ने कहा, 'विकास दुबे का एनकाउंटर मेरे बेटे को सच्ची श्रद्धांजलि'

2 और 3 जुलाई की दरमियानी रात में कानपुर (Kanpur) में अपने किस्म की बेहद संगीन वारदात में दबिश डालने गई पुलिस टीम के 8 लोगों को एक ही झटके में मार गिराने वाले गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) का अंत भी वैसा ही हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 10 Jul 2020, 07:19:17 PM
new project 49 41

शहीद अनूप सिंह के परिजन। (Photo Credit: फाइल फोटो)

प्रतापगढ़:

2 और 3 जुलाई की दरमियानी रात में कानपुर (Kanpur) में अपने किस्म की बेहद संगीन वारदात में दबिश डालने गई पुलिस टीम के 8 लोगों को एक ही झटके में मार गिराने वाले गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) का अंत भी वैसा ही हुआ. विकास दुबे का गुरुवार को एनकाउंटर हो गया.

यह भी पढ़ें- विकास दुबे को लेकर जा रही गाड़ी कैसे पलटी, STF ने कही ये बात

इस मामले में प्रतापगढ़ के शहीद हुए दरोगा अनूप सिंह के पिता रमेश बहादुर ने कहा कि विकास का एनकाउंटर ही सही मामले में उनके बेटे समेत शहीद पुलिसकर्मियों की सच्ची श्रद्धांजलि है. शहीद के पिता ने कहा कि विकास के साथ जो पुलिसवाले मिले थे उनका अंजाम भी विकास की ही तरह होना चाहिए. आक्रोशित होकर उन्होंने कहा कि जो पुलिसवाले इस क्राइम में मिले थे चौराहे पर उनकी वर्दी उतार देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- गैंगस्टर विकास दुबे के शव का हुआ पोस्टमार्टम, कराई गई वीडियोग्राफी 

उन्होंने कहा कि इस मामले में कई परते हैं ऐसे में इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. इससे सारे दोषी पकड़े जाएंगे और अपराधियों को सजा मिलेगी. शहीद के पिता ने मांग की है कि इस मामले में तमाम नेता भी मिले हैं उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए.

यूपी पुलिस पर गर्व : शहीद जितेंद्र के पिता

3 जुलाई को एनकाउंटर में शहीद हुए जितेंद्र पाल सिंह के पिता तीरथ पाल ने कहा, मुझे उत्तर प्रदेश की पुलिस पर गर्व है. आज उन्होंने जो किया है उससे मेरे बेटे की आत्मा को शांति मिली है. मैं योगी सरकार और प्रशासन को धन्यवाद देता हूं.

First Published : 10 Jul 2020, 07:19:17 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.