logo-image

महोबा: रेप के बाद दलित युवती की हत्या, 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज की और दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और उसे मारने के लिए सोमवार को तीन पुरुषों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई.

Updated on: 19 Jan 2021, 02:18 PM

महोबा:

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दलित लड़की के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. लड़की का शव एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया. सर्कल अधिकारी रामप्रवेश राय ने कहा, "18 वर्षीय युवती रविवार दोपहर को सब्जियां खरीदने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. बाद में उसके परिवार के सदस्यों ने उसका शव बेलाताल इलाके में एक पेड़ से लटका पाया."

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर: यात्रियों से भरी नाव गंगा में पलटी, 18 लोगों की बचाई गई जान

पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज की और दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और उसे मारने के लिए सोमवार को तीन पुरुषों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. कुलपहाड़ थाना प्रभारी, रविंद्र तिवारी ने कहा कि रोहित, भूपेंद्र और तरुण के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के आरोप और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें- 90 साल की बूढ़ी सास को झाड़ू से पीट रही थी हैवान बहू, Video देख कांप जाएंगी रूह

मामले की जांच की जा रही है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मृतक की चाची ने पुलिस को बताया कि उनके इलाके में एक व्यक्ति द्वारा उसे परेशान किया जा रहा था, जो पिछले एक महीने से उसे फोन कर रहे थे.