News Nation Logo

लखनऊ : चारबाग स्टेशन के बाहर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी घायल

चौक में कमलापसंद पान मसाला एजेंसी में लूट व हत्या तथा अंबेडकरनगर में बैंक डकैती समेत कई सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी शीबू उर्फ पिंटू पर अंबेडकरनगर के टांडा में 50 हजार और लकनऊ के चौक में 25 हजार का इनाम घोषित था. पुरानी सरिया मिल ऐशबाग तिलकनगर निवासी राम निवास अग्रवाल की नेहरू क्रास चौराहे पर फर्म है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 21 May 2020, 10:18:27 AM
New Project   2020 05 21T100546 914

घायल बदमाश। (Photo Credit: News State)

लखनऊ:

चौक में कमलापसंद पान मसाला एजेंसी में लूट व हत्या तथा अंबेडकरनगर में बैंक डकैती समेत कई सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी शीबू उर्फ पिंटू पर अंबेडकरनगर के टांडा में 50 हजार और लकनऊ के चौक में 25 हजार का इनाम घोषित था.

यह भी पढ़ें- सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी गिरफ्तार

गौरतलब है कि पुरानी सरिया मिल ऐशबाग तिलकनगर निवासी राम निवास अग्रवाल की नेहरू क्रास चौराहे पर फर्म है. फर्म से पान मसाला समेत अन्य चीजों का थोक कारोबार किया जाता है. 20 फरवरी की दोपहर दुकान पर राम निवास उनके भाई लालता प्रसाद, श्रीराम, खेमचंद्र व उनका बेटा रितेश बैठकर हिसाब करने जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार के खिलाफ आज यूपी कांग्रेस के 50,000 कार्यकर्ता फेसबुक लाइव कर आवाज बुलंद करेंगे

इसी बीच हेलमेट और नकाब पहन कर आए चार बदमाशों ने लूटपाट की और मौके पर मौजूद नौकर कन्हई खेड़ा कैंपवेल रोड निवासी सुभाष को गोली मार दी. सुभाष ने बदमाशों पर हमला करने के लिए दुकान में रखा स्टील का डस्टबिन लेकर दौड़ा था. जिस पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और वह वहीं गिर पड़ा.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 09:36:46 AM