News Nation Logo

BREAKING

योगी सरकार के खिलाफ आज यूपी कांग्रेस के 50,000 कार्यकर्ता फेसबुक लाइव कर आवाज बुलंद करेंगे

आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से दोपहर बाद 1 बजे फेसबुक लाइव कर योगी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने का आह्वान किया है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 21 May 2020, 09:55:35 AM
Priyanka Vadra

योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता फेसबुक लाइव करेंगे (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ :

आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से दोपहर बाद 1 बजे फेसबुक लाइव कर योगी सरकार (Yogi Sarkar) के खिलाफ आवाज बुलंद करने का आह्वान किया है. प्रियंका गांधी ने कहा- साथियों, आपने देखा योगी सरकार का कोरोना महामारी से लड़ने का तरीका! कांग्रेस पार्टी ने प्रवासी श्रमिकों के लिए बसों का इंतजाम किया तो योगी सरकार ने उप्र कांग्रेस के अध्यक्ष को फर्जी मुकदमे लगाकर जेल भेज दिया गया. कोरोना आपदा काल में पूरा देश एकजुट होकर महामारी से लड़ रहा है मगर यूपी सरकार श्रमिकों के लिए बस, ट्रेन टिकट, खाने और राशन का इंतजाम करने वालों को जेल में डाल रही है.

यह भी पढ़ें : बाराबंकी में फूटा 'कोरोना बम', एक साथ 95 नए मरीज मिले

प्रियंका गांधी ने कहा, आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधीजी का 30वां शहादत दिवस है. राजीवजी ने देश के लिए अपनी जान दी. वे हिंदुस्तान और इसके वासियों से बेइंतहा प्यार करते थे. गरीबों का दर्द उनसे देखा नहीं जाता था. हम सब उनकी सोच के वारिस हैं. हमने राजीवजी से सीखा है कमजोरों की मदद करना. हमें कोई नहीं डरा सकता.

प्रियंका गांधी ने अपील करते हुए कहा, राजीवजी को याद करते हुए आज, 21 मई 2020, दोपहर 1 बजे से हमारे उत्तर प्रदेश कांग्रेस के 50,000 कार्यकर्ता फेसबुक लाइव के माध्यम से श्रमिकों की आवाज उठाएंगे और दमनकारी नीतियों का विरोध करेंगे. यह राजीव जी को एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी. पूरी कांग्रेस पार्टी, समस्त अग्रिम संगठन व विभाग और सेल, फोरम इत्यादि व हमारा एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से श्रमिकों के खिलाफ आवाज उठाएगा.

यह भी पढ़ें : रेलवे ने 1 जून से चलने वाली 200 ट्रेनों की लिस्ट जारी की, यहां देखिए पूरी लिस्ट, आज से बुकिंग शुरू

प्रियंका गांधी ने कहा, समस्त पीसीसी पदाधिकारियों, समस्त जिला व शहर अध्यक्षों, फ्रंटल, विभागों, सेल के अध्यक्ष/इंचार्ज को पूरी शिद्दत से इसकी तैयारी में लग जाना है और दोपहर 12 बजे तक पीसीसी कार्यालय व सोशल मीडिया विभाग को जिले के भागीदारों की सूची लिखित या फोन से उपलब्ध करा देनी है. हम सबको मिलकर इस सफल बनाना है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 09:49:59 AM