logo-image

सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हैं. इसके चलते जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं

Updated on: 21 May 2020, 10:32 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हैं. इसके चलते जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल कुपवाड़ा में तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन के सदस्य हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल ने एक जॉइंट ऑपरेशन के दौरान तीनों आतंकियों को गिरफ्तार किया था.   तीनों आतंकियों ने हाल ही में LeT जॉइन किया था. इन तीनों की तस्वीर बुधवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार के खिलाफ आज यूपी कांग्रेस के 50,000 कार्यकर्ता फेसबुक लाइव कर आवाज बुलंद करेंगे

बता दें, इससे पहले सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को गिरफ्तार कर दिया था. दरअसल सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ 18 मई की देर रात शुरू हुई. आतंकी को मार गिराने के बाद सुरक्षाबल का ऑपरेशन काफी देर तक जारी रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारा गए आतंकी एक घर में छिपे हए थे. दरअसल घर में छिपे आतंकियों ने काफी देर तक फायरिंग नहीं की तो सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुट गए.

यह भी पढ़ें: देश की GDP ग्रोथ कोरोना वायरस की स्थिति पर निर्भर रहेगी, वित्त मंत्रालय का बयान

इसके बाद आतंकियों ने दोबारा गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबल ने एक आतंकी को मार गिराया. वहीं आतंकियों की मदद करने के लिए कुछ शरारती तत्व भी आसपास जमा हो गए. इससे आस पास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई. वहीं इन शरारती तत्वों के सुरक्षाबल पर पथराव करने की खबर भी सामने आई. दरअसल करीब 11.30 बजे के आसपास जब आतंकियों ने गोलीबारी बंद कर दी तो सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया.

इस दौरान इन शरारती तत्वों नें सुरक्षाबल पर पथराव शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों ने पहले उन्हें हटने के लिए कहा लेकिन बार-बार बोले जाने पर भी जब वह नहीं मानें तो सुरक्षाबल ने लाठी चार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे. इस कार्रवाई में कई लोग घायल हुए.