News Nation Logo
Banner

कानपुर: थाने गई लड़की से इंस्पेक्टर बोला- डांस करो, फिर सुनेंगे फरियाद, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस पर बदनामी का ठप्पा लगता ही जा रहा है. अपने कारनामे को लेकर कानपुर पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Aug 2020, 02:42:37 PM
Kanpur minor girl

इंस्पेक्टर कहते हैं डांस करो फिर सुनेंगे फरियाद, पीड़िता का वीडियो वाय (Photo Credit: News State)

कानपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की कानपुर पुलिस पर बदनामी का ठप्पा लगता ही जा रहा है. अपने कारनामे को लेकर कानपुर पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में आई है. इस बार उसने जो करतूत की है, वो बेहद ही शर्मनाक है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक नाबालिग लड़की के कानपुर (Kanpur) की पुलिस पर ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़की का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरस हुआ है, जिसमें वह न्याय की गुहार लगा रही है.

यह भी पढ़ें: UP: आर्थिक तंगी से परेशान पत्रकार ने गंगा नदी में कूदकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद

लड़की ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि थाने के इंस्पेक्टर उसे रात को थाने में बुलाकर डांस करने को कहते हैं. पीड़िता कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित दबौली वेस्ट में रहती है. वह और उसकी मां जागरण पार्टी में काम करके परिवार का पालन-पोषण करती हैं. उसका परिवार एक मकान में किराए पर रहता था. पीड़िता का आरोप है कि मकान मालकिन का भतीजा अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता था. जिसकी शिकायत लेकर वह थाने गई थी.

यह भी पढ़ें: UP : आवारा कुत्तों ने बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डाला

वायरल वीडियो में पीड़िता का कहना है कि मकान मालकिन के भतीजे ने उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की. इसके अलावा कई बार उसकी मां और भाईयों के साथ भी मारपीट की थी. लड़की ने बताया कि वह 8 अगस्त को दुकान से सामान लेकर लौट रही थीं तभी रास्ते में मकान मालकिन के भतीजे ने बदसलूकी की थी. जिससे तंग होकर वह अपनी शिकायत लेकर थाने गई. पीड़िता ने कहा कि थाने में इंस्पेक्टर ने पूछा कि क्या करती हो तो उसने बताया कि वह जागरण पार्टी में काम करती है. जिसके बाद इंस्पेक्टर ने थाने में डांस करने की बात कही.

यह भी पढ़ें: वाराणसी में PM मोदी का सपना हो रहा साकार, पटना से काशी पहुंचा क्रूज

वायरल वीडियो में किशोरी कह रही है, 'इंस्पेक्टर उससे कहते हैं कि मेरे सामने डांस करके दिखाओ. मुझे थाने में देर रात तक बैठाए रखा.' उसने आगे कहा, 'इंस्पेक्टर उसे रात को थाने बुलाते हैं और जहां उसे रात के 12-1 बजे जाते हैं. वह थाने में उनके सामने डांस नहीं कर सकती. उसे रात-रातभर बैठाए रखा जाता है. वह रोती रहती है और कहती है कि उसकी फरियाद सुनी जाए, लेकिन कोई उसकी नहीं सुनता है.' वीडियो में लड़की न्याय की गुहार लगा रही है.

First Published : 14 Aug 2020, 02:28:34 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो