News Nation Logo
Banner

UP: आजमगढ़ में ग्राम प्रधान की हत्‍या का आरोपी तीन लाख का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की पुलिस ने दलित ग्राम प्रधान की हत्‍या के आरोपी सूर्यांश दुबे नामक बदमाश को बृहस्पतिवार की देर रात एक मुठभेड़ में मार गिराया.

Bhasha | Updated on: 27 Nov 2020, 01:27:51 PM
UP Police

आजमगढ़ में प्रधान की हत्‍या का आरोपी 3 लाख का ईनामी बदमाश मारा गया (Photo Credit: फाइल फोटो)

आजमगढ़:

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की पुलिस ने दलित ग्राम प्रधान की हत्‍या के आरोपी सूर्यांश दुबे नामक बदमाश को बृहस्पतिवार की देर रात एक मुठभेड़ में मार गिराया. बदमाश पर तीन लाख रूपये का ईनाम था. मुठभेड़ में एक दारोगा और सिपाही भी घायल हुए हैं जिनका निजी अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. ग्राम प्रधान की हत्‍या के बाद कुख्‍यात दुबे पर शासन ने दो लाख रुपये का और अपर पुलिस महानिदेशक ने एक लाख रुपये का ईनाम घोषित किया था.

यह भी पढ़ें: बारात में हो रही थी घुड़चढ़ी, नाचने को लेकर झड़प में 4 घायल 

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि जिले की स्‍वाट टीम को बृहस्पतिवार की शाम को जानकारी मिली कि तरवां थाना क्षेत्र के बांसगांव के दलित प्रधान सत्‍यमेव जयते की हत्‍या में वांछित कुख्‍यात बदमाश सूर्यांश दुबे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए सरायमीर थाना क्षेत्र में जा रहा है. सिंह के अनुसार स्‍वाट टीम ने सरायमीर थाने की पुलिस के साथ साझा आपरेशन शुरू किया और देर रात सूर्यांश को सरायमीर क्षेत्र के शेरवा गांव के समीप घेर लिया.

यह भी पढ़ें: संभल के अस्पताल में बड़ी लापरवाही, लड़की के शव को कुत्तों ने नोंचा, विपक्ष हमलावर

इस पर सूर्यांश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें स्‍वाट टीम के पुलिस उप निरीक्षक श्रीप्रकाश शुक्‍ला और एक अन्‍य सिपाही घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की जिसमें बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए जिला चिकित्‍सालय ले जाया जा रहा था कि रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गई. बदमाश के पास से पुलिस ने दो पिस्‍टल और कारतूस बरामद किए हैं.

First Published : 27 Nov 2020, 01:27:51 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.