logo-image

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार को दी कार्रवाई करने की चुनौती, कहा धमकाएं नहीं

यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिज़ूल की धमकियाँ देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है...जो भी कार्यवाही करना चाहते हैं, बेशक करें. मैं सच्चाई सामने रखती रहूँगी.

Updated on: 26 Jun 2020, 11:04 AM

नई दिल्ली:

जनता के एक सेवक के रूप में मेरा कर्तव्य यूपी की जनता के प्रति है, और वह कर्तव्य सच्चाई को उनके सामने रखने का है. किसी सरकारी प्रॉपगैंडा को आगे रखना नहीं है. यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिज़ूल की धमकियाँ देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है...जो भी कार्यवाही करना चाहते हैं, बेशक करें. मैं सच्चाई सामने रखती रहूँगी. मैं इंदिरा गांधी की पोती हूँ, कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं...

ये ताजा ट्वीट कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी शासन की तरफ से दिए गए नोटिस को जवाब देते हुए किया है. बता दें कि कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में एक ट्वीट कर ताज नगरी आगरा जिला प्रशासन पर कोरोना मामलों को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे. जिसके बाद आगरा जिला प्रसाशन ने प्रियंका गांधी के दावे को गलत बता उनको इसका खंडन करने को कहा था. 

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस को लेकर नोएडा प्रशासन सख्त, अब रात 8 से सुबह 6 बजे तक लगेगा कर्फ्यू

 इस के बाद प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट जारी किया. अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा कि आगरा में कोरोना से मृत्युदर दिल्ली व मुंबई से भी अधिक है. यहाँ कोरोना से मरीजों की मृत्यदर 6.8% है. यहाँ कोरोना से जान गंवाने वाले 79 मरीजों में से कुल 35% यानि 28 लोगों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घण्टे के अंदर हुई है.

‘आगरा मॉडल’ का झूठ फैलाकर इन विषम परिस्थितियों में धकेलने के जिम्मेदार कौन हैं? मुख्यमंत्रीजी 48 घंटे के भीतर जनता को इसका स्पष्टीकरण दें और कोविड मरीजों की स्थिति और संख्या में की जा रही हेराफेरी पर जवाबदेही बनाएँ.