logo-image

गृहमंत्री अमित शाह का आत्मबल कोरोना वायरस जल्द ही देगा करारी शिकस्त : योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए रविवार को कहा कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष के आत्मबल से कोविड-19 शीघ्र ही पराजित होगा.

Updated on: 02 Aug 2020, 07:36 PM

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए रविवार को कहा कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष के आत्मबल से कोविड-19 शीघ्र ही पराजित होगा. योगी ने ट्वीट किया, आदरणीय केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना (वायरस से) संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ . उन्होंने कहा, अमित शाह जी दृढ़ इच्छाशक्ति के प्रतिमान हैं. आपकी जिजीविषा, धैर्य एवं आत्मबल से कोरोना वायरस शीघ्र ही पराजित होगा. प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना करता हूं. 

यह भी पढ़ें-अमित शाह के बाद यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव कोरोना पॉजिटिव, खुद ही दी जानकारी

उल्लेखनीय है कि शाह ने रविवार को ट्वीट किया, कोरोना (वायरस संक्रमण) के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच कराई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है, परन्तु डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. उन्होंने यह भी कहा, मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये हैं, कृपया स्वयं को पृथक कर लें और अपनी जांच करवाएं.

यह भी पढ़ें-अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, नड्डा और राजनाथ ने की जल्दी ठीक होने की प्रार्थना

नड्डा, राजनाथ और रविशंकर ने शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की
केंद्रीय गृह मंत्री के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अमित शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.' बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.