News Nation Logo

यूपी में एक और बच्ची से हैवानियत, गैंगरेप के बाद निकाली आंखें, जीभ को काट घोंट दिया गला

यह विभत्स घटना लखीमपुर खीरी जिले के ईशा नगर थाना इलाके की पकरिया गांव की है. हालांकि इस मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Aug 2020, 09:15:53 AM
Rape

नाबालिग से हैवानियत, गैंगरेप के बाद निकाली आंखें, जीभ को काट घोंटा गला (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखीमपुर खीरी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक और बच्ची के साथ हैवानियत भरी दरिंदगी की गई है. बीते शुक्रवार को खेत में 13 की एक लड़की का शव मिला था, जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बलात्कार उसके साथ दरिंदगी की बात सामने आई है. यह विभत्स घटना लखीमपुर खीरी (Lakhimpur khiri) जिले के ईशा नगर थाना इलाके की पकरिया गांव की है. हालांकि इस मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: प्रधान की हत्या से आजमगढ़ का बिगड़ा माहौल, उग्र भीड़ ने पुलिस चौकी समेत कई वाहन फूंके

पीड़िता के परिजनों के अनुसार, लड़की के साथ ऐसी हैवानियत की गई है, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. हवस के भूखे भेड़ियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया था. इसके बाद जवानों ने लड़के की आंखें निकाली और उसकी जीभ को भी काट डाला. लड़की के पिता का कहना है कि शुक्रवार दोपहर को उनकी बेटी लापता हुई थी. काफी तलाश और छानबीन के बाद गन्ने के खेत में उसका शव पड़ा हुआ मिला था.

यह भी पढ़ें: इंस्पेक्टर कहते हैं डांस करो फिर सुनेंगे फरियाद, पीड़िता का वीडियो वायरल

पीड़िता के पिता की मानें तो लड़की की आंखें निकली हुई थीं. उसकी जुबान कटी हुई थी. दुपट्टे से लड़की का गला घोंटा हुआ था. इस घटना पर धौरहरा के सीओ अभिषेक प्रताप का कहना है कि बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई है. उन्होंने बताया कि बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. उसकी गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है. मेडिकल जांच में लड़की के साथ रेप की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 08:58:57 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.