logo-image

गाजियाबाद घंटाघर पर मजदूरों की भारी भीड़ जमा, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ीं धज्जियां, DM ने दिया बेतुका बयान

गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला ग्राउंड में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. मजदूरों की सैकड़ों भीड़ घंटाघर पहुंची.

Updated on: 18 May 2020, 04:20 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) के घंटाघर रामलीला ग्राउंड में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ाई गईं. मजदूरों की सैकड़ों भीड़ घंटाघर पहुंची. गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडे और एसएसपी कलानिधि नैथानी स्थिति को संभालने रामलीला ग्राउंड पहुंचे. गाजियाबाद में प्रवासी मजदूरों के लिए आज यानि सोमवार को छह ट्रेनें चलाई जाएंगी. जिसके चलते हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर इकट्ठा हुए. सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं. वहीं गाजियाबाद जिला अधिकारी का बेतुका बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मीडिया गलत तस्वीर दिखा रही है. यह मजदूरों की भीड़ नहीं है, यह बोनाफाइड पैसेंजर है.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार ने प्रियंका गांधी का प्रस्ताव स्वीकार किया, बसों के परिचालन की इजाजत दी

अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी जी सत्ता के अहंकार में डूबे हुए हैं. श्रमिकों के लिए सोनिया गांधी ने सभी राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आदेश दिया कि मजदूरों की मदद की जाए. प्रियंका गांधी ने जब सरकार को राशन का सुझाव दिया, तब इन्हें राशन का ध्यान आया. प्रियंका गांधी ने जब टेस्टिंग बढ़ाने के लिए सुझाव दिया, तब इन्हें टेस्टिंग बढ़ाने का ख्याल आया. कांग्रेस ने जब 1000 बसों का इंतज़ाम किया, तब इन्हें बस चलाने का ख्याल आया. कांग्रेस के लोगों ने UP में 60 लाख लोगों को भोजन और राशन दिया.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में संवैधानिक संकट टला, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने MLC पद की ली शपथ

दुर्घटना में मारे गए मजदूरों की लाश को अमानवीय तरीके से ट्रक में भेजा 

साथ ही उन्होंने कहा कि औरैया में दुर्घटना में मारे गए मजदूरों की लाश को अमानवीय तरीके से ट्रक में भेजा गया. आप AC में बैठकर पैदल चल रहे लोगों का दुख क्या जानेंगे. आप की टीम-11 सिर्फ बैठक कर रही है. जो श्रमिक पैदल चल रहा है, वक्त आने पर वो एक-एक वोट का हिसाब लेगा. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस से जो एक हज़ार बसों की लिस्ट हमसे मांगी हैं. हम एक हज़ार बसों की लिस्ट मुख्यमंत्री योगी को देंगे और देखेंगे कि वो हमें बसों में मजदूरों को ले जाने की इजाजत देते हैं या नहीं. 1 हज़ार बसों की सूची लेकर हम सरकार से अनुमति मांग रहे हैं, मुख्यमंत्री से मिलना चाहते हैं. लेकिन हमें अब तक समय नहीं मिला है.