logo-image

फिरोजाबादः BJP नेता की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार, हमले के पीछे आपसी रंजिश का शक

फिरोजाबाद में बीजेपी नेता की हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि आपसी रंजिश को लेकर हत्या की गई थी. 

Updated on: 17 Oct 2020, 12:18 PM

फिरोजाबाद:

फिरोजाबाद में बीजेपी नेता डीके गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी रिश्तेदार ही हैं. इस मामले में एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः बाराबंकी केस: जांच पर उठे सवाल, पीड़ित परिवार ने की CBI जांच की मांग

पुलिस जल्द करेगी खुलासा
पुलिस ने अभी इस मामले का खुलासा नहीं किया है. एडीजी आगरा अजय आनंद के मुताबिक इस मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि मामला आपसी रंजिश से जुड़ा है.  

यह भी पढ़ेंः भारत में भुखमरी की स्थिति पर राहुल बोले- देश का गरीब भूखा क्योंकि...

क्या था मामला
शुक्रवार को बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके गुप्ता नारखी इलाके के नगला बीच गांव में अपनी दुकान पर बैठे थे. तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात लोग वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घायल अवस्था में डीके गुप्ता को आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई. हत्या से गुस्साए लोगों ने सड़क पर निकलकर हंगामा किया था. गौरतलब है कि जिस इलाके में घटना हुई वह टूंडला विधानसभा क्षेत्र में आता है. यहां उपचुनाव होने हैं.