News Nation Logo
Banner

भाजपा के पूर्व विधायक पर छात्रा का यौन शोषण करने का आरोप

BJP के एक पूर्व विधायक की उनके कॉलेज परिसर में एक छात्रा के परिजनों ने पिटाई कर दी. परिजनों का आरोप है कि पूर्व विधायक ने छात्रा का यौन शोषण किया था.

By : Nihar Saxena | Updated on: 11 Jan 2021, 12:04:48 PM
Ex BJP MLA

पीटे गए पूर्व विधायक का वीडियो वायरल. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

वाराणसी:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक पूर्व विधायक की उनके कॉलेज परिसर में एक छात्रा के परिजनों ने पिटाई कर दी. परिजनों का आरोप है कि पूर्व विधायक ने छात्रा का यौन शोषण किया था. रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई मारपीट के वीडियो में पूर्व विधायक माया शंकर पाठक अपने कॉलेज के ऑफिस में बैठे हैं और 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा के परिवार के 10 सदस्य उनके ऑफिस में आते हैं. इनमें से 2 लोग लड़की के साथ गलत हरकत करने को लेकर उन्हें डांटते हैं और पाठक से स्पष्टीकरण मांगते हैं. बता दें कि भगतुआ इलाके में एमपी ग्रुप द्वारा संचालित इस कॉलेज के पाठक चेयरमेन हैं.

पिटाई का वीडियो वायरल
बाद में स्थानीय लोग भी छात्रा के परिजनों के साथ मिलकर पाठक की जमकर पिटाई करते हैं. कथित तौर पर पिटाई के बाद पाठक ने माफी मांगी, जिसके चलते परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की, लेकिन पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पाठक का परिवार भी काफी आहत नजर आया. पाठक चिरगांव विधानसभा क्षेत्र से 2 बार विधायक रह चुके हैं. वह बलुआ पहाड़िया मार्ग पर स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज के मालिक हैं.

यह भी पढ़ेंः इमरान खान फिर बोले... अनुच्छेद 370 की बहाली तक भारत से वार्ता नहीं

'डांटने पर हुआ था विवाद'
चौबेपुर थाना प्रभारी एस.के. शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि इस संबंध में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. वहीं पूर्व विधायक ने पूरी घटना को उनकी छवि खराब करने की राजनीतिक साजिश करार दिया है. एक वीडियो के जरिये पाठक ने कहा कि कथित घटना लगभग एक हफ्ते पहले की है, जब लड़की गणतंत्र दिवस के भाषण की तैयारी कर रही थी. चूंकि लड़की ठीक से भाषण नहीं पढ़ पा रही थी, इसलिए उन्होंने उसे डांटा और भगा दिया.

यह भी पढ़ेंः LIVE: किसान आंदोलन से जुड़ी याचिकाओं पर कुछ देर में SC में सुनवाई

राजनीतिक साजिश बताया
पाठक ने वीडियो में आगे कहा, 'यदि किसी छात्रा को डांटना अपराध है, तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. मैंने इस तरफ ध्यान नहीं दिया कि लड़की का परिवार मुझसे बात करते हुए वीडियो बना रहा है. यह एक राजनीतिक साजिश है.'

First Published : 11 Jan 2021, 12:04:48 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.