News Nation Logo

सहारनपुर में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी की मौत

आधी रात को गोकशी की सूचना पर गई पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक आरोपी गोकश पुलिस की गोली से ढेर हो गया है. गोकशों ने एक पुलिसकर्मी को चाकुओं से गोद दिया है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 21 May 2020, 10:36:36 AM
Encounter

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

सहारनपुर:

आधी रात को गोकशी की सूचना पर गई पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक आरोपी गोकश पुलिस की गोली से ढेर हो गया है. गोकशों ने एक पुलिसकर्मी को चाकुओं से गोद दिया है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है. मुठभेड़ में ढेर हुए आरोपी गोकश के तीन साथी भागने में कामयाब हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश न्यूज़ उत्तर प्रदेश : बाराबंकी में फूटा 'कोरोना बम', एक साथ 95 नए मरीज मिले

घटना सहारनपुर की कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव घानाखंडी की है. यहां गोकशी की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. जहां देर रात करीब 2:30 बजे थाना कोतवाली देहात पुलिस को सूचना मिली कि, घानाखंडी के जंगलो में गोकशी हो रही है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो गोकशी कर रहे बदमाशों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. इस हमले में एक पुलिसकर्मी विनीत पंवार घायल हो गया. इसके बाद हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक गोकश ढेर हो गया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश न्यूज़ लखनऊ : चारबाग स्टेशन के बाहर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी घायल

गोकशों ने पुलिसकर्मी विनीत पंवार के पेट में चाकुओं से तीन वार किए. गंभीर रूप से घायल विनित पंवार और गोली लगने से घायल हुए आरोपी गोकश को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची. अस्पताल में चिकित्सकों ने गोली लगने से घायल हुए आरोपी गोकश को मृत घोषित कर दिया जबकि पुलिसकर्मी विनीत का इलाज देहरादून में चल रहा है. एसएसपी दिनेश कुमार इस वक़्त देहरादून पहुंचे हैं.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 10:36:36 AM

Related Tags:

Corona Saharanpur Encounter