News Nation Logo

पता नहीं सरकार कब तक सोएगी... प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 01 Aug 2020, 09:18:05 AM
Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. न तो सरकार क्राइम को रोकने में सफल हो रही है और ना की कोरोना (Corona Virus) पर काबू पाया जा रहा है. प्रियका ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ेंः सुशांत केस में पहली बार CM उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस का यूं किया बचाव

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में जंगलराज लगातार बढ़ता जा रहा है. क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर है. बुलंदशहर में धर्मेन्द्र चौधरी का 8 दिन पहले अपहरण हुआ था. कल उनकी लाश मिली. कानपुर, गोरखपुर और बुलंदशहर हर घटना में कानून व्यवस्था की सुस्ती है और जंगलराज के लक्षण हैं. पता नहीं सरकार कब तक सोएगी?

इससे पहले भी प्रियंका गांधी लगातार प्रदेश सरकार पर हमले करती रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपहरण और हत्याओं के मामलों को लेकर योगी सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इन घटनाओं को देखकर कोई भी आसानी से राज्य की कानून-व्यवस्था का अनुमान लगा सकता है. कानपुर में हुए एक अपहरण को लेकर प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ेंः टॉप गियर में आया कोरोना संक्रमण, महज 10 दिनों में 5 लाख नए मामले

प्रियंका गांधी ने कहा कि कानपुर में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया था. अपहरण करने वालों ने परिवार से फिरौती मांगी.  परिवार ने मकान और शादी के जेवर बेचकर 30 लाख रुपए इकट्ठा किए. पुलिस के कहने पर परिजनों ने पैसे से भरा बैग भी अपहरणकतार्ओं के हवाले कर दिया और पुलिस न तो बदमाशों को पकड़ सकी और न ही उनका बेटा छुड़ा सकी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.'

First Published : 01 Aug 2020, 09:17:03 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.